Entertainment

Video: टाइगर श्रॉफ ने शर्टलेस होकर माइनस एक डिग्री में किया वर्कआउट, वीडियो पर दिशा पाटनी ने दिया मजेदार रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने काफी तेजी से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह अपनी फिल्मों में शानदार डांस और धमाकेदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं, टाइगर हमेशा ही अपने फैंस को वर्कआउट के लिए प्रेरित करते नजर आते हैं और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर कई हैरान कर देनी वाली वीडियोज शेयर करते हैं, जिसमें उनका वर्कआउट और फिटनेस देख फैंस के होश उड़ जाते हैं। वहीं, अब टाइगर श्रॉफ ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद तो सिर्फ फैंस के ही नहीं बल्कि सेलेब्स तक के होश उड़ गए हैं।

 

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शर्टलेस होकर कड़ाके की ठंड में दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान टाइगर माइनस एक डिग्री में दौड़ लगा रहे हैं और इस बात की जानकारी खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने कैप्शन में दी है।

टाइगर श्रॉफ
– फोटो : सोशल मीडिया

इस वीडियो के साथ टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे दिन की शुरुआत करने के लिए कुछ प्रकृति क्रायोथेरेपी। -1 डिग्री।’ टाइगर श्रॉफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। तो वही सेलेब्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्टर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ‘लोल।’

टाइगर श्रॉफ
– फोटो : सोशल मीडिया

रकुल प्रीत सिंह ने इस वीडियो पर लिखा किया, ‘वाह। इस ठंड में कैसे?’ टाइगर श्रॉफ की इस वीडियो पर अभिनेता राहुल देव ने कमेंट करते हुए ‘शानदार’ लिखा है जबकि एली अवराम ने लिखा, ‘ठीक है अगला लेवल।’ फैंस भी इस वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं और टाइगर के लिए अपने प्यार को जाहिर कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ
– फोटो : सोशल मीडिया

पिछले महीने भी टाइगर श्रॉफ ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था। इन तस्वीरों में अभिनेता बर्फबारी में शर्टलेस खड़े होकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने सिर्फ पायजामा पहना हुआ है। टाइगर के साथ तस्वीरों में निर्माता जैकी भगनानी भी मौजूद हैं। इस दौरान टाइगर के चेहरे पर चोट का निशान भी है, जो यकीनन मेकअप से बनाया होगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘बर्फ पर पहली बार मेरे लिए बुरा नहीं है।’

टाइगर श्रॉफ
– फोटो : Instagram- Baaghi 3

वर्क फ्रंट की बात करे तो, टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपथ’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सैनन दिखाई देंगी। वह इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: