Entertainment

Urvashi Rautela Birthday: नेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर रही हैं उर्वशी रौतेला, इस भारतीय क्रिकेटर से जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने अभिनय से ज्यादा अपने ग्लैमर और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। आज उर्वशी अपना 28 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन स्टाइल से समय-समय पर फैशन गोल्स भी देती रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में दिवा ने दिवा ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में रेड कलर का गाउन पहनकर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। इसके अलावा अरब फैशन वीक में भी उन्होंने गोल्ड का बना हुआ गाउन पहनकर अपना जलवा बिखेरा था। उर्वशी रौतेला भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में न रहती हों लेकिन अपने फैशन सेंस और पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने खूब चर्चा बटोरी हैं। जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें।

इस भारतीय क्रिकेटर से जुड़ चुका है नाम-

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही है। उनका नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम के साथ भी जुड़ चुका है। साल 2019 में उर्वशी और ऋषभ को साथ में देखा गया था जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाह तेजी से फैली थीं, हालांकि उर्वशी ने इन खबरों का खंडन किया और फिलहाल अपने सिंगल स्टेटस को एन्जॉय कर रही हैं।

नेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और कमाल की फिटनेस के लिए तो जानी जाती हैं, लेकिन यह बात कम ही लोग जानते हैं की रियल लाइफ में वह राष्ट्रीय स्तर के बास्केटबॉल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। अभिनेत्री ने बास्केटबॉल के लिए विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपने राज्य उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व किया है।

पांच डांस फॉर्म में माहिर हैं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला अभिनय के साथ ही बेहतरीन डांसर भी हैं। उनके कातिलाना डांस मूव्स के पीछे की वजह यह है कि वह एक ट्रेंड डांसर हैं। उर्वशी पांच तरह के डांस फॉर्म्स भरतनाट्यम, कथक, जैज़, हिप-हॉप और बेली डांस में माहिर हैं।

उर्वशी रौतेला के पास हैं सबसे ज्यादा ब्यूटी टाइटल-

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के तो सभी कायल हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले, उर्वशी दो बड़े खिताबों को अपने नाम कर चुकी हैं। वह पहली महिला हैं, जिन्होंने क्रमशः 2012 और 2015 में दो मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज जीता। इसके अलावा, साल 2018 में भी उन्हें अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की सरकार और पर्यटन द्वारा ब्रह्मांड में ‘सबसे कम उम्र की सबसे खूबसूरत महिला’ के रूप में सम्मानित किया गया था। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सबसे ज्यादा ब्यूटी टाइटल अपने नाम करने वाली महिला में शुमार हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: