Entertainment

Urfi Javed: गार्ड के फोटो खींचने से मना करने पर आग बबूला हुईं उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

‘बिग बॉस ओटीटी’ से लाइमलाइट में आईं उर्फी जावेद अपने फेशन सेंस और अतरंगी कपड़े पहनने के लिए जानी जाती हैं। उर्फी आए दिन अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने स्टाइल के लिए नहीं अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक गार्ड पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी इतनी आग बबूला हुई कि पैपराजी को भी बिना फोटो क्लिक कराए वापस लौट गईं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उर्फी अपनी गाड़ी से उतरती हैं, तो पैपराजी उन्हें घेर लेती है। वह पैपराजी से कहती हैं कि जब उन्होंने ही आपको बुलाया है तो वो आपको नहीं रोक सकते। ये कहते हुए उर्फी बिल्डिंग की ओर आगे बढ़ती हैं और बिल्डिंग के सामने फोटो क्लिक कराने लगती हैं। इतने में ही वहां गार्ड पहुंचकर कहता है कि क्या आपके पास परमिशन है और पैपराजी को फोटो खींचने से मना कर देता है।

इस बात पर उर्फी इतना गुस्से में आ जाती हैं कि वहां से वापस चली जाती हैं। इस दौरान उर्फी गार्ड की क्लास लगाती हुई भी नजर आती हैं। उर्फी कहती हैं कि आप तमीज से बात करें, मैं भी आपसे तमीज से कह रही हूं। ये कहते हुए उर्फी बिना फोटो क्लिक कराए लौट जाती हैं। उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

आपको बता दें कि उर्फी आए दिन अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, जिसके लिए कभी उन्हें सराहना मिलती है तो कभी ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में छोटे पर्दे से की थी। उर्फी ने ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, जैसे कई शो किए, जिनसे वह काफी पॉपुलर हो गईं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: