Entertainment

Unknown Facts: तो इसलिए पति निखिल नंदा के साथ नहीं रहतीं अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन

amitabh bachchan, shweta bachchan
– फोटो : social media

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का जीवन हमेशा से रहस्य रहा है। हमेशा शोबिज की लाइमलाइट से दूर रहने वाली श्वेता बच्चन नंदा तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर अपना फैशन लेबल एमएक्सएस लॉन्च कर फैशन की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन लोग अब इस रहस्य को भेदने में लगे हुए हैं कि श्वेता मुंबई में अपने ससुराल और पति निखिल नंदा के साथ न रहकर अपने माता-पिता के साथ क्यों रहती हैं?

श्वेता बच्चन नंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

श्वेता बच्चन अपने ससुराल और पति से दूर जरूर रहती हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया है या उनसे किसी तरह की कोई दिक्कत है। दरअसल,श्वेता और उनके पति निखिल नंदा अलग-अलग प्रोफेशन से आते हैं, जिसके चलते दोनों को अलग-अलग रहना पड़ रहा है। इतना ही नहीं, निखिल नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। वही श्वेता नंदा एक राइटर, फैशन डिजाइनर और मॉडल हैं।

श्वेता बच्चन नंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

श्वेता हमेशा से ही आत्मनिर्भर महिला बनना चाहती हैं। इसलिए वे अपने पति के पैसों पर निर्भर नहीं रहती हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन इसके बावजूद वह काम करती हैं और अपने पैसों से अपने बच्चों की परवरिश करती हैं। श्वेता की शादी बहुत कम उम्र में हो गई थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता ने 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी और अपने जीवन को खुशहाल बनाने के लिए सब कुछ त्याग दिया था। लेकिन शादी के दस साल बाद उन्होंने खुद का करियर बनाने का तय किया। जिसके लिए उन्हें दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना पड़ा।

श्वेता बच्चन नंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

मुंबई में उनके माता-पिता भी रहते ही हैं। एक ही शहर में रहने की वजह से श्वेता हर छोटे-बड़े मौके पर जलसा पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती हैं। यानी श्वेता बच्चन ने अपने पति से तलाक नहीं लिया है। वे अपने पति और अपने ससुराल वाले के साथ बेहद खुश हैं।

श्वेता बच्चन नंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

इतना ही नहीं, वह अपने माता-पिता और ससुराल वालों के साथ अच्छे संबंध रखती है। श्वेता के अनुसार भारतीय समाज में एक ऐसी छवि बनी हुई है कि जब कोई लड़का अपने माता-पिता के घर आता है तो उसे विनम्र माना जाता है, जबकि जब कोई लड़की अपने माता-पिता के घर जाने लगती है तो लोगों को लगता है कि उसका शादी टूट गई, जिसके चलते वह अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए वापस आ गई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: