Entertainment

Troll: टीम इंडिया के लिए देर रात अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा- इतने बड़े लेखक के पुत्र और हिंदी लिखनी नहीं आती

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं। अमिताभ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपने पोस्ट शेयर करते रहते हैं। रविवार देर रात अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया के लिए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कविता लिखी थी, लेकिन उनकी कविता पढ़कर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल अपने ट्वीट में अमिताभ ने जो कविता लिखी थी उसमें कई जगह वर्तनी की गलतियां थीं। खैर ऐसा पहली बार नहीं है, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर गलत हिंदी ही लिखते हैं, जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

एक यूजर ने बिग बी को ट्रोल करते हुए लिखा- हिंदी का प्रयोग करने पर विशेष धन्यवाद पर इतने बड़े लेखक के पुत्र होते हुए हिंदी लेखन में इतनी गलतियां आपको शोभा नहीं देती। हिंदी सुधारिए श्रीमान। एक अन्य ने लिखा, दूसरी क्लास का बच्चा भी आपसे अच्छी कविता लिख लेता है।

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

क्या लिखा था बिग बी ने

‘गिर जाना, हार जाना, युध के मैदान में , हाँ माना ध्वज फैहरना , बल पर अपने , फिर खड़े हो जाना, ये जाना घुड़सवार वे, जो गिर कर, फिर सवार हो जाते हैं, फिर गया पानी उनपर, जो मारते थे उनपर अश्लील ताना ‘

कमला पसंद का विज्ञापन
– फोटो : सोशल मीडिया

पान मसाला कंपनी को भेजा नोटिस

महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पान मसाला कंपनी को लीगल नोटिस भेजकर अपना एड प्रसारित होने से रोकने की मांग की है। दरअसल अमिताभ ने अपने जन्मदिन के मौके पर पान मसाला कंपनी से करार खत्म कर दिया था, लेकिन इसके बावजूद कंपनी उनके एड का प्रसारण कर रही थी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: