Entertainment

Top 5 Thriller Suspense Series: थ्रिलर और सस्पेंस के हैं शौकीन तो, आपके लिए परफेक्ट एंटरटेनर साबित होंगी जी5 की ये 5 वेब सीरीज

कोरोना काल से लोगों के बीच लोकप्रिय होंगे ओवर द टॉप यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों कई तरह की वेब सीरीज मौजूद हैं। ओटीटी पर मौजूद विभिन्न जोनर की यह सीरीज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती है। ऐसे में यदि आप भी थ्रिल, सस्पेंस और क्राइम कंटेंट देखने के शौकीन हैं, तो जी5 पर उपलब्ध इन पांच वेब सीरीज का आनंद उठा सकता है-

 

माफिया

बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित मिस्ट्री थ्रिलर सीरीज माफिया की कहानी 6 दोस्तों के इर्द- गिर्द घूमती है। यह दोस्त कॉलेज के कई सालों बाद मधुपुर के जंगलों में फिर से मिलते हैं। दोस्तों का यह री- यूनियन आपको सिर्फ 8 एपिसोड में ही एक रोलर- कोस्टर एडवेंचर पर ले जाएगा।

रंगबाज 

90 के दशक के गोरखपुर की देहाती पृष्ठभूमि पर आधारित रंगबाज अपराध, खून, वासना और गंदी राजनीति के रंग को दर्शाती है। इस सीरीज को जी5 पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज का अवार्ड भी मिला है। सीरीज गुमराह करने वाले युवाओं की कहानी का वर्णन करती हैं और बताती है कि कैसे एक व्यक्ति अपराधी पैदा नहीं होता। बल्कि हालात उसे अपराधी बनने पर मजबूर करता है। इस सीरीज के दो सीजन उपलब्ध है।

 

काली

परमब्रत चट्टोपाध्याय द्वारा निर्मित सीरीज काली एक ऐसी अकेली मां की कहानी दर्शाती है, जो मालिश करने का काम करती है। लेकिन अपने बेटे को बचाने के लिए अचानक सर्जरी के लिए पैसे जुटाने की कोशिश में वह अचानक खतरनाक अपराधी में शामिल हो जाती है। यह थ्रिलर, एक्शन और ड्रामा से भरपूर सीरीज आपका भरपूर मनोरंजन करेगी।

अभय

जी5 पर मौजूद सीरीज अभय में अभिनेता कुणाल खेमू मुख्य किरदार में नजर आए हैं। सीरीज साल 2006 की शुरुआत में उत्तर भारत में हुई वास्तविक घटना पर आधारित है। दिल दहला देने वाली सीरीज में आपको भरपूर एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा। इस सीरीज के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं।

बिच्छू का खेल

बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारित बिच्छू का खेल सीरीज 2 लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है। बाबू (मुकुल चड्ढा) और उनका बेटा अखिल श्रीवास्तव। सीरीज में दोनों दिन में मुकेश चौबे के चौबे मिष्ठान भंडार में काम करते हैं। लेकिन रात होते ही वह छोटे-मोटे लुटेरों के बदल जाते हैं। इसमें आगे चलकर बाबू की मौत और उसकी मौत की वजह का पता लगाने निकले उसके बेटे अखिल की इस यात्रा में भरपूर सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: