Entertainment

TMKOC: रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं 'बाघा' की चुलबुली गर्लफ्रेंड 'बावरी', 'बबीता जी' को भी देती हैं मात

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज घर-घर में देखा जाता है। इस शो के हर किरदार अपने आप में बेहद खास हैं। हालांकि इसमें बहुत से किरदार ऐसे भी हैं जो कम दिखाई देते हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है। इन्हीं में से एक है बावरी। वही बावरी जो हमेशा जेठालाल को गलत नामों से बुलाती रहती है और फिर कहती है गलती से मिस्टेक हो गई। बावरी शो में बाघा की गर्लफ्रेंड के रोल में है। बावरी का असली नाम मोनिका भदौरिया है। शो में इनका रोल भले ही छोटा है, लेकिन चुलबुली बावरी अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में जानी जाती हैं। 

शो में मोनिका को बहुत चुलबुली लड़की रुप में दिखाया गया है, लेकिन असल जिंदगी में वह बहुत खूबसूरत हैं। शो में सिंपल सलवार सूट में दिखने वाली लड़की असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत सी तस्वीरें हैं, जिन्हें देखकर लोग दंग रह गए हैं। मोनिका मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं।

मोनिका आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। उनकी हर फोटोज में फैंस खूबसबूरत, ब्यूटीफुल, हॉट और कई तरह के कमेंट्स करते रहते हैं। इस वजह से मोनिका की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। 

यही नहीं मोनिका की दिलकश तस्वीरों की तुलना सोशल मीडिया पर बबीता जी से होने लगी है। मोनिका के फैंस उनको बबीता जी भी ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी ने अपनी बोलचाल से लोगों को खूब बहलाया है। हालांकि वह पिछले कई दिनों से शो से दूर हैं लेकिन फिर भी सुर्खिंयां बटोर रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: