Desh

Tina Dabi: आईएएस टॉपर टीना डाबी के साथ मंगेतर ने रोमांटिक फोटो शेयर की, रोचक है दोनों की लव स्टोरी, शादी का कार्ड भी आया सामने

यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी अपनी दूसरी शादी करने जा रहीं हैं। पहले पति अतहर खान से तलाक के सात महीने बाद टीना अब आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ रिलेशनशिप में हैं। प्रदीप राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं। टीना ने कुछ दिनों पहले ही आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इसी के साथ दोनों के रिश्तों को लेकर बातचीत शुरू हो गई थी। अब उन्होंने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा कर दिया है। उधर, प्रदीप ने भी टीना के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस पर यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। 

20 अप्रैल को शादी करेंगी टीना

टीना डाबी और प्रदीप की शादी 20 अप्रैल को होगी। 22 अप्रैल को जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। एक इंटरव्यू में टीना ने प्रदीप के बारे में बताया था। कहा था कि वे मेरी तरह एससी कम्युनिटी से हैं। यही नहीं, प्रदीप की तरह मेरी मां भी मराठी हैं। मेरी मां और वे एक ही सब जाति से हैं। दोनों के शादी का कार्ड भी अब सामने आ चुका है। 

टीना की पहली शादी थी चर्चा में

टीना डाबी की पहली शादी अतहर आमिर खान से हुई थी। अतहर भी 2015 यूपीएससी बैच के सेकंड टॉपर रहे। अतहर मूल रूप से कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं। उन्होंने आईआईटी मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी थी। 

दोनों की मुलाकात मसूरी में पहली बार हुई जब दोनों आईएएस की ट्रेनिंग लेने पहुंचे। एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि पहली ही नजर में उन्हें अतहर से प्यार हो गया था। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली। 

अब दूसरी लव स्टोरी सामने आई

टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि पहले उनकी और प्रदीप की पहले दोस्ती हुई। उसके बाद दोनों करीब आ गए। ये सब कोविड की दूसरी लहर के दौरान हुआ। उस वक्त दोनों राजस्थान के स्वास्थ्य विभाग में एक साथ काम कर रहे थे। साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और दोस्ती प्यार में बदल गई। 

मुलाकात का दौर बढ़ा और फिर प्यार

दोनों के बीच मुलाकातों का दौर बढ़ने लगा लगा और फिर जयपुर में लंच भी साथ करने लगे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी कुछ जाना-पहचाना और फिर बात शादी तक आ पहुंची। प्रदीप टीना से 13 साल बड़े हैं। इस पर भी टीना ने जवाब दिया। कहा कि उम्र के आधार पर रिश्ते तय नहीं होते। आपसी समझ, प्यार और कंपैटिबिलिटी बेहद जरूरी है। टीना ने बताया कि पहले प्रदीप ने ही उन्हें प्रपोज किया था। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: