Entertainment

Sophie Turner: दूसरी बार मां बनने वाली हैं अभिनेत्री सोफी टर्नर, बेबी बंप के साथ वायरल हुईं तस्वीरें

हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और गायक जो जोनस जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। जो और सोफी से पहले से ही एक बेटी विला जोनस के माता- पिता हैं। ऐसे में अब अपने पहले बच्चे के जन्म के 2 साल बाद यह कपल फिर से अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने को तैयार है।

विदेशी मीडिया ने एक सूत्र के हवाले से कहा कि जो और सोफी इस बात से खुश है कि वह जल्द ही दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। उन दोनों के ही भाई-बहन हैं, इसीलिए वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी अकेली संतान हो। हाल ही में इस कपल ने पति के जन्मदिन और उनके गर्भावस्था का जश्न भी मनाया था।

बीते महीने ही सोफी और जो को एक साथ आउटिंग पर देखा गया था। इस दौरान लॉस एंजेलिस में अपने परिवार के साथ जाते समय सोफी एक मैक्सी ड्रेस में नजर आई थीं। इस दौरान सामने आईं अभिनेत्री की कुछ तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। सोफी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें तेज हो गई थी।

गौरतलब है कि सोफी और जो ने साल 2016 में डेटिंग शुरू की थी, जिसके बाद उन्होंने अगले साल अक्टूबर 2017 में सगाई कर ली थी। बाद में मई 2019 में इस कपल ने लॉस वेगास में शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था। अपनी शादी के बाद सोफी और जो जुलाई 2020 में अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने थे।

 

जो और सोफी से पहले इस साल की शुरुआत में निक और उनकी पत्नी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे। प्रियंका और निक ने जनवरी में इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की थी। सरोगेसी के जरिए प्रियंका और निक के एक बेटी के माता-पिता बने हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: