Entertainment

Sonali Raut Birthday: कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं सोनाली राउत, रणवीर सिंह के साथ कराया था टॉपलेस फोटोशूट

सोनाली राउत
– फोटो : Instagram

द एक्सपोज फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली राउत का आज जन्मदिन है। सोनाली आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 23 दिसंबर 1990 को दिल्ली में हुआ था। सोनाली ना सिर्फ अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए चर्चा में रही हैं बल्कि अपनी सेक्सी इमेज और फिगर को लेकर भी उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरीं। तो चलिए सोनाली के जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनके जुड़ कुछ रोचक बातें…

सोनाली राउत
– फोटो : Instagram

उज्ज्वला राउत की छोटी बहन हैं सोनाली

सोनाली भारत की पहली सुपरमॉडल के नाम से पहचानी जाने वाली उज्ज्वला राउत की छोटी बहन हैं। सोनाली साल 2010 में उस समय चर्चा में आईं, जब उन्होंने किंग फिशर कैलेंडर के लिए स्विमसूट पहनकर पोज दिए। सोनाली ने बेहद बोल्ड पोज दिए थे।

सोनाली राउत
– फोटो : Instagram

सोनाली अब काफी स्लिम हो गई हैं लेकिन क्या आप जानते हैं आज हॉट दिखने वाली ये बाला एक वक्त पर बेहद मोटी थी। बता दें कि सोनाली राउत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘द एक्सपोज’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और इसी दौरान वो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आठवें सीजन में भी नजर आईं। 

 

Sonali Raut
– फोटो : सोशल मीडिया

कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट परसोनाली राउत और जोया अफरोज के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। बात इस कदर बढ़ी कि जोया ने सोनाली को थप्पड़ तक जड़ दिया था। दोनों यहां हिमेश रेशमिया की फिल्म  ‘द एक्सपोज’ के प्रमोशन के लिए आई थीं।

Sonali Raut
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद सोनाली साल 2016 की एडल्ट कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में दिखाई दी थीं। बिग बॉस सीजन 8 में सोनाली ने अली कुली मिर्जा को थप्पड़ मार दिया था। अली ने सोनाली पर गलत टिप्पणी की थी जिसके बाद सोनाली ने अली को गुस्से में मारा था। फिल्म के अलावा सोनाली रणवीर सिंह के साथ अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इनके चलते चर्चा में भी रहती हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: