Entertainment

Social Media: केरल में हसीन वादियों का लुत्फ उठाती दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, बहते पानी के बीच लगाया ध्यान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पति नागा चैतन्य से अगल होने के बाद किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सामंथा अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और खुलकर अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। सामंथा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके फैंस अभिनेत्री के वेकेशन की तस्वीरें देखकर खुश हो जाते हैं। एक बार फिर सामंथा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हसीन वादियों का लुत्फ उठाती हुई दिख रही हैं।

 

दरअसल, सामंथा काम से समय निकालकर छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। वह केरल में हैं और यहां से अभिनेत्री ने कुछ खूबसूत तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह केरल के सबसे बड़े वाटरफॉल के पास अपनी बाहों को फैलाएं प्राकृतिक का आनंद ले रही हैं। सामंथा की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

पहली तस्वीर में सामंथा केरल के अथिराप्पिल्ली वाटरफॉल के किनारे एक बड़े से पत्थर पर खड़ी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाए हुए हैं। दूसरी तस्वीर में सामंथा बैठी हुई हैं और अपने दोनों हाथों को समेटे हुए हैं। लुक की बात करें तो सामंथा ने पिंक शॉर्ट और टीशर्ट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा है, ‘जिंदगी….जैसे यह आती है, आप या तो इसका आनंद लेते हैं या इसे भोगते हैं। ठीक वैसे ही जैसे यह घटती और बहती है।’

इन तस्वीरों के अलावा, सामंथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह केरल की सुंदर प्रकृति दिखाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में सामंथा झरने के नीचे पानी के बीच एक पत्थर पर बैठी हुई हैं और ध्यान लगा रही हैं। इस दौरान सामंथा की पीठ नजर आ रही हैं, जिस पर सूरज की किरणें पड़ रही हैं। इस वीडियो में झरने का खूबसूरत नजारा हर किसी के दिल को सुकून देने का काम कर रहा है।

सामंथा रुथ प्रभु आखिरी बार ‘पुष्पा द राइज’ के आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ में नजर आई थीं। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये गाना आज भी फैंस की जुबां पर चढ़ा हुआ है। इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम पर इस गाने पर लाखों की संख्या में रील्स बन चुकी हैं। कई सितारों ने भी इस गाने पर मजेदार रील्स बनाई है।

इसके अलावा, सामंथा फिलिप जॉन की फिल्म ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह बायसेक्शुअल स्पाई की भूमिका निभाती दिखेंगीं। दावा किया जा रहा है कि सामंथा के पास अब बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की भी लाइन लग गई है।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: