Entertainment

Smart Jodi: स्टेज पर रोने लगीं अभिनेत्री भाग्यश्री, कहा-'मैंने भागकर शादी नहीं की'

स्टार प्लस अपना एक नया रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी लेकर हाजिर हो चुका है। इस शो में को 27 फरवरी को ऑन एयर किया गया था। स्टार प्लस के इस नए रियलिटी शो में अभिनय, नृत्य, क्रिकेट, संगीत, कॉमेडी और कोरियोग्राफी जैसे विभिन्न क्षेत्रों की सेलिब्रिटी जोड़ियों ने एक साथ हिस्सा लिया है। शो में न्यूली मैरिड कपल अंकिता लोखंडे जैन से  लेकर 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री भी अपने पति हिमालय दासानी संग पार्टिसिपेट किया है। शो के दौरान स्मार्ट जोड़ी के स्टेज पर भाग्यश्री और उनके पति के शादी के कुछ पलों को रिक्रिएट किया गया। इस दौरान अपनी शादी में आए मुश्किल वक्त को याद करते हुए भाग्यश्री बेहद ही भावुक हो गईं।

भाग्य श्री ने शो के दौरान बताया कि ”मेरे लिए शादी में कोई नहीं था, सिवाय इनके (हिमालय दासानी)। जब मैंने मम्मी पापा से कहा की मैं शादी करना चाहती हूं इनसे (हिमालय दासानी), वो नहीं माने। इसके आगे उन्होंने कहा, ”मां बाप के अपने बच्चों के लिए बहुत सपने होते हैं, लेकिन बच्चों के अपने सपने भी होते हैं और कभी कभी, उनके सपने उन्हें जीने देना चाइए। क्योंकि आखिर में, उनकी जिंदगी है, उन्हें ही जीना है। इस दौरान भाग्य श्री का गला रुंध आया और वह बात करते करते रोने लगीं। इस दौरान अन्य कंटेस्टेंट भी भावुक नजर आए।

कहा-मैंने भागकर शादी नहीं की-

इस दौरान बात करते हुए भाग्यश्री ने आगे कहा, जब लोग और मीडिया कहते हैं कि मैंने भाग कर शादी की तो बहुत गुस्सा आता है, क्योंकि मैंने भागकर शादी नहीं की। शो में भाग्यश्री और हिमालय ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डाली, और इस दौरान बात करते हुए उन्होंने पूरे समय अपने पति का हाथ थामे रखा।

डेढ़ साल तक रहीं थी पति से अलग-

आपको बता दें की भाग्यश्री और हिमालय ने साल 1990 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका। अभी साल 2020 में, भाग्यश्री ने यह खुलासा भी किया था कि वह और हिमालय अपनी 32 साल की लंबी शादी के दौरान एक साल से अधिक समय तक अलग रहे थे। उन्होंने कहा, ‘हां, हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और हां, मैंने उनसे शादी कर ली।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: