Entertainment

Shraddha Das: बोल्ड सीन्स देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान, सोनू निगम के खिलाफ विवादित बयान देकर बटोरीं सुर्खियां

साउथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा श्रद्धा दास का आज जन्मदिन है। 40 से भी ज्यादा फिल्में में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी अभिनेत्री ग्रेट ग्रैंड मस्ती, दिल तो बच्चा है जी, आर्य 2, सनम तेरी कसम और लाहौर जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि अभिनेत्री श्रद्धा अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

साउथ की इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत

श्रद्धा दास का जन्म आज ही के दिन सन 1987 को मुंबई में हुआ था। मुंबई में जन्मी श्रद्धा एक बंगाली परिवार से तालुक रखती हैं। मुंबई विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद अभिनेत्री ने तेलुगू फिल्म ‘सिद्धु फ्रॉम सिकाकूलम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। वहीं श्रद्धा ने फिल्म ‘लाहौर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

बॉलीवुड में नहीं चल पाया सिक्का

श्रद्धा साउथ की फिल्मों में बाजी मारी चुकी हैं, वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं। हालांकि अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से फैंस को घायल करने के बावजूद श्रद्धा का सिक्का बॉलीवुड में नहीं चल पाया। 

विवादित बयान

अपनी फिल्मों के अलावा श्रद्धा दास उस वक्त सुर्खियों में छा गई थीं, जब उन्होंने जाने माने बॉलीवुड सिगंर सोनू निगम को लेकर विवादित बयान दिए थे। दरअसल, सोनू निगम ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर आजान को लेकर एक विवादित बयान जारी किया था। साेनू निगम ने ट्वीट कर लिखा, ‘ऊपर वाला सबको सलामत रखे। मैं मुस्लिम नहीं हूं, लेकिन मुझे आजान की आवाज से सुबह-सुबह उठना पड़ा। आखिर कब तक हमें धर्म और जाति के दबाव में रहना पड़ेगा।’ सोनू निगम के इस ट्वीट के बाद से ही उनकी काफी आलोचना होने लगी, वहीं श्रद्धा दास ने भी इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

मैंने सुना है सोनू ने…

बता दें कि श्रद्धा दास सोनू निगम के घर के पास वरसोवा में रहती हैं। उन्होंने सोनू निगम के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मेरे घर पर आजान मुश्किल से सुनाई देती है। मुझे इस आवाज से कभी परेशानी नहीं हुई। मैं सोनू निगम के घर के पास ही रहती हूं, लेकिन अजीब बात हैं मैंने अपने घर पर कभी आजान की आवाज सुनी ही नहीं। वो मुश्किल से ही सुनाई देती है। मैंने सुना है कि सोनू ने अपना सर मुंडवा लिया। हालांकि श्रद्धा दास ने ये पोस्ट लिखने कुछ देर के बाद ही इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: