Entertainment

Shehnaaz Gill: अभिनेत्री शहनाज गिल ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, यूजर्स बोले- कितनी सुंदर हो…

शहनाज गिल
– फोटो : इंस्टाग्राम

अभिनेत्री और बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने अपना नया फोटोशूट शेयर किया है। उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर नया फोटोशूट शेयर किया। एक्ट्रेस शहनाज गिल का यह फोटोशूट सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री शहनाज गिल कैमरे को पोज देते हुए शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

शहनाज गिल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अलग-अलग अदाजों में पोज दिया है। कुल 9 तस्वीरें हैं जिनमें स्टाइलिश तरीके से पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को डब्बू रत्नानी ने भी शेयर किया है और लिखा है, ” सुंदरता चेहरे पर नहीं बल्कि दिल में एक रोशनी की तरह होती है।” शहनाज गिल के प्रशंसकों को उनका यह लुक खूब पसंद आ रहा है। डब्बू रत्नानी के साथ ही शहनाज ने भी अपनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिन पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं।

 

शहनाज गिल
– फोटो : सोशल मीडिया

यूजर्स बोले- कितनी प्यारी लग रही है

इन तस्वीरों को अब तक 5 लाख 75 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। एक यूजर्स ने शहनाज गिल की तस्वीरों पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि कितनी प्यार लग रही है। कई यूजर्स उन्हें क्वीन लिख रहे हैं तो बहुत से फैंस ब्यूटीफुल और गोर्जियर्स जैसे विशेषणों से नवाज रहे हैं। शहनाज गिल के प्रशंसकों ने इन तस्वीरों पर दिल वाला इमोजी बनाकर प्यार बरसाया है। 

 

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “एक बार फिर से धमाकेदार वापसी।” जबकि एक अन्य ने टिप्पणी करते हुए कहा कि आगे अच्छे समय के लिए शुभकामनाएं। आपको ढेर सारा प्यार। शहनाज के एक प्रशंसक ने पूछा, “क्या कोई और उनके चेहरे पर उदासी देख सकता है?” 

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

शहनाज अपने कथित प्रेमी और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कुछ वक्त के लिए दूर हो गईं थीं। हालांकि उन्होंने बाद में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को याद करते और भावुक होते हुए वापसी की थी। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: