Entertainment

Sameera Reddy Weight Loss: समीरा रेड्डी ने घटाया 11 किलो वजन, तस्वीरें शेयर कर बताई फैट टू फिट जर्नी

वजन बढ़ना आज के समय में एक आम समस्या हो गई है, जिसे खत्म करने के लिए कोई जिम में पसीना बहाता है तो कोई योगा सेशन में शामिल होता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियां भी वजन बढ़ने की समस्या का सामना कर चुकी हैं लेकिन सभी अपने वजन को कंट्रोल में लाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं, जिसमें अब अभिनेत्री समीरा रेड्डी का नाम भी जुड़ गया है। समीरा रेड्डी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं और प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेस का वजन भी बढ़ गया था, जिसे अब समीरा ने कंट्रोल में कर दिया है।

 

समीर रेड्डी ने 11 किलो वजन कम किया है और इस बात की जानकारी समीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें से बना एक कोलाज शेयर कर दी है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ अपनी शानदार जर्नी के बारे में भी बताया है, जिसे अब फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

समीरा द्वारा ने दो तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपनी फेट टू फिट जर्नी की झलक दिखाई है। पहली तस्वीर समीरा की अभी के समय की है, जिसमें वह काफी स्लिम लग रही हैं और दूसरी तस्वीर पुरानी है, जिसमें उनका थोड़ा वजन बढ़ा हुआ है। इस कोलाज को शेयर करते हुए समीरा रेड्डी ने अपने कैप्शन में बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका 92 किलो वजन हो गया था और आज के समय में 81 किलो हो गया है। यानी एक्ट्रेस के 11 किलो वजन कम कर लिया है।

समीरा ने लिखा, ‘एक साल पहले मैंने अपनी फिटनेस को सीरियसली लेना शुरू कर दिया। तब मैं 92 किलो की थी। आज मैं 81 किलो की हो गई हूं। वजन कम करने वाली जर्नी में मैं अपना फोकस खो देती हूं। लेकिन मैं ट्रैक पर वापस भी आ जाती हूं। रुक रुककर व्रत रखने की वजह से मेरी देर रात को कुछ खाने की आदत खत्म हुई है। मैंने खुद को निगेटिव विचार से दूर रखा है और खुद पर काफी काम किया है।’

इसके आगे समीरा रेड्डी ने लिखा, ‘मैं अब अपनी बॉडी के साथ खुश हूं। अपने लिए कोई खेल चुने। इससे आपको फिट रहने में मदद मिलेगी। ये आपको मजेदार भी लगेगा। किसी ऐसे इंसान के साथ रहें, जो आपसे हर हफ्ते फिटनेस पर बात करे। सब्र रखें, आप एक दिन में वजन कम नहीं कर सकते हैं। खुद पर प्रेशर मत बनाइए, क्योंकि इससे आपका टेंशन बढ़ेगा। मेरी फिटनेस जर्नी में मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। मैं इसे आगे बढ़ाऊंगी और फिटनेस पर पहले से भी ज्यादा ध्यान दूंगी’

बता दें कि समीरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को 1 लाख 22 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और ये आंकड़ा बढ़ रहा है। दूसरी तरफ फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए समीरा की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: