Entertainment

Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3: सलमान के साथ टाइगर 3 नहीं, बल्कि इस फिल्म की शूटिंग पहले स्टार्ट करेंगी कटरीना

सलमान खान और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद कटरीना कैफ अब काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की थी। इसके बाद यह जोड़ा हनीमून के लिए मालदीव गया था। जिसके बाद मुंबई लौटने के साथ ही कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने नये घर में प्रवेश भी कर लिया है, जहां कुछ दिन पहले गृह प्रवेश पूजा भी रखी गई थी। हालांकि, कटरीना कैफ के पति विक्की कौशल काम पर वापस लौट चुके हैं और उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पर एक्ट्रेस कटरीना कैफ अभी तक सेट पर नहीं लौटी हैं।

 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले कहा जा रहा था कि कटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के साथ सेट पर वापसी करेंगी। लेकिन अब जो नई जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक कटरीना कैफ टाइगर 3 से पहले इसी हफ्ते से पाइपलाइन में स्थित फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग पहले करेंगी। 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कटरीना ने अपना फैसला बदल लिया है और वह टाइगर 3 नहीं, बल्कि मैरी क्रिसमस की शूटिंग पहले स्टार्ट करेंगी। 

 

सलमान खान और कटरीना कैफ
– फोटो : Social Media

फिल्म मैरी क्रिसमस को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कटरीना कैफ इसी हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। कटरीना की नई फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग मुंबई के ही एक स्टूडियो में होगी।  श्रीराम राघवन की यह फिल्म 90 मिनट की होगी। यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स की तैयारी है कि इस फिल्म की शूटिंग क्रिसमस के दिन से ही शुरू की जाए। 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट की मानें तो कटरीना कैफ फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग 25 दिसंबर से शुरू करेंगी। कटरीना कैफ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें टाइगर 3, मैरी क्रिसमस, फोन भूत और एक सुपरवीमन शामिल हैं। सुपरवीमन फिल्म अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। वहीं, उनकी फिल्म टाइगर 3 का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि सलमान के साथ कटरीना शादी के बाद सबसे पहले दिल्ली में इसी फिल्म की शूटिंग करेंगी जिसका शेड्यूल 15 दिन का होगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: