Entertainment

Salman Khan: पैपराजी पर भड़के सलमान खान, चिल्लाते हुए सबके सामने कह डाली ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने काम में काफी बिजी रहते हैं। हाल ही में, वह दुबई गए थे जहां पर सलमान खान ने ‘द-बैंग द टूर-रिलोडेड’ में सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सितारों के साथ परफॉर्म  किया। इस मौके के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। हालांकि, अब सलमान खान इस शो को पूरा करके मुंबई लौट आए हैं। बीती रात अभिनेता को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस मौके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसकी खास वजह ये है कि इन वीडियो में सलमान खान पैपराजी पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि सलमान खान का मूड ज्यादा अच्छा नहीं था। 

दरअसल, बीती रात सलमान खान एयरपोर्ट से बॉडीगार्ड्स के साथ बाहर आए। इस दौरान अभिनेता ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था लेकिन वहां मौजूद सभी पैपराजी सलमान खान के इस मोमेंट को कैमरे में कैद करना चाहते थे जिस वजह से सभी पैपराजी सलमान खान की तस्वीरें खींचने लगे और उनकी वीडियोज बनाने लगे। 

इस मौके पर अभिनेता के बॉडीगार्ड्स ने पैपराजी को मना भी किया, लेकिन वह नहीं मानें। इसी वजह से सलमान खान का गुस्सा पैपराजी को झेलना पड़ गया। सलमान खान ने सभी पैपराजी को गुस्से में कहा कि हो गया ना यार अभी। इस मौके पर सलमान खान की आवाज भी थोड़ी ऊंची थी। इसी वजह से सभी ने अपना कैमरा बंद कर लिए।

सलमान खान पैपराजी और अपने फैन से काफी खुशी के साथ मिलते हैं। आमतौर पर अभिनेता का ऐसा मूड नहीं होता, जिस वजह से सलमान खान को ऐसा कहते देख सब हैरान रह गए थे। हालांकि, एक वेबसाइट के मुताबिक, सलमान खान हमेशा एयरपोर्ट के गेट नंबर ए से निकलते हैं लेकिन इस बार उन्हें गेट बी से निकला पड़ा था, जिस वजह से उन्हें थकावट में अपनी कार तक जाना पड़ा। इसी वजह से अभिनेता का मूड खराब था।

बता दें कि सलमान खान का दुबई का शो सफल रहा। शो में सलमान ने एक गोल्डन झूले पर ग्रैंड एंट्री ली। एक्टर के दबंग के गाने पर जबरदस्त एंट्री देखकर फैंस खुश हो गए। सलमान ने गोल्डन जैकेट और ब्लैक शर्ट पहनकर फैंस का दिल चुरा लिया। बॉलीवुड के भाईजान की दबंग और स्वैग से स्वागत गाने पर डांस देखकर फैंस जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स लाइन में लगे हुए हैं। सलमान ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में कैमियो शाहरुख खान भी करने वाले हैं। इसके अलावा, सलमान ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किक 2’, ‘दबंग 4’, ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में नजर आएंगे। सलमान का फिल्म ‘पठान’ में कैमियो है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: