Entertainment

RRR Box Office Collection Day 20: बॉक्स ऑफिस पर लगातार घट रहा फिल्म का कारोबार, 20वें दिन हुई बस इतनी कमाई

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर वैसे तो दर्शकों को बेहद पसंद आई, लेकिन कमाई के मामले में अब फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। अपनी रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली इस फिल्म का अब प्रभा कम होता जा रहा है। साउथ सुपरस्टार दलपति विजय की फिल्म बीस्ट के रिलीज होने के साथ ही अब तमिलनाडु में फिल्म ‘आरआरआर’ की मौजूदगी सिर्फ नाममात्र की रह जाएगी। बुधवार को सामने आई फिल्म की कमाई के बाद यह कहना गलत नहीं होगी कि अब फिल्म का बज कम होता दिख रहा है।

बुधवार को हुए फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो साउथ सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 20वें दिन सिर्फ चार करोड़ का कारोबार किया है। वहीं, हिंदी में फिल्म की कमाई की बात करें तो एसएस राजामौली की इस फिल्म ने हिंदी में 3 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक कुल 238 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि दुनिया भर में हुए इसके कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कुल 1046 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

हालांकि, बीते कुछ दिनों से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। इससे पहले फिल्म 19वें दिन भी फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक रिलीज के तीसरे मंगलवार को हिंदी में करीब 3.30 करोड़ रुपये ही कमाए। फिल्म के हिंदी संस्करण ने पहले हफ्ते में 132.59 करोड़ रुपये की नेट कमाई की थी। दूसरे हफ्ते में ये रकम करीब 76 करोड़ रुपये रही। इसके बाद फिल्म के हिंदी संस्करण ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को करीब पांच करोड़ रुपये, शनिवार को करीब 7.5 करोड़ रुपये और रविवार को 10.5 करोड़ रुपये कमाए। 

फिल्म आरआरआर की रिलीज से पहले ही लगातार बाहुबली 2 से तुलना की जा रही थी। लेकिन फिल्म के गिरते कारोबार को देख अब यह रहना मुश्किल है कि फिल्म बाहुबली 2 की बराबरी कर पाएगी। ‘बाहुबली 2’ के हिंदी संस्करण ने सिनेमा में 100 दिन पूरे करते हुए 500 करोड़ रुपये से ऊपर की नेट कमाई की थी। फिल्म ‘आरआरआर’ का इसके आधे तक पहुंचना भी मुश्किल दिखने लगा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: