Entertainment

Reels: वरुण धवन ने पत्नी संग शेयर किया 'हटजा सामने से' गाने पर वीडियो, लोग बोले, फर्स्ट रील विद रियल भाभी

वरुण धवन और नताशा दलाल
– फोटो : वीरल भयानी, इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इसी साल 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वरुण धवन अक्सर ही पत्नी नताशा के साथ अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो रील शेयर की है। जिसमें वे ‘हटजा सामने से तेरी भाभी खड़ी है’ गाने पर पत्नी नताशा संग नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के शेयर करते ही प्रशंसक जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं।

Varun Dhawan Natasha Dalal
– फोटो : twitter

इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, मैंने नताशा से कहा कि मैं ये रील किसी और के साथ शूट कर लूंगा ताकि वो इस रील के लिए राजी हो जाए। हो सकता है कि वो इसके बाद मेरे साथ कभी रील शूट न करे लेकिन वह जानती हैं कि मुझे ये गाना कितना पसंद है और मैं कितना खुश हूं। 

 

Varun Dhawan Natasha Dalal
– फोटो : twitter

इस वीडियो के शेयर करने के बाद, फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा ओह फर्स्ट रील विद रियल भाभी, तो वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा, क्या नताशा को भी पता ही कि आप इसे पोस्ट कर रहे हैं। इसी तरह से अन्य फैंस भी नताशा और वरुण की तारीफ करते नजर आए।

 

Varun Dhawan and Natasha Dalal

आपको बता दें कि नताशा और वरुण लव स्टोरी एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से शुरू हुई थी। इन दोनों की उम्र उस वक्त काफी कम थी क्योंकि ये उस समय 11वीं 12वीं क्लास में थे। वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रिलेशनशिप में आने से पहले नताशा ने वरुण को करीब तीन या चार बार रिजेक्ट किया था लेकिन इसके बाद आखिर में उन्होंने वरुण की फीलिंग्स को समझा और उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: