Entertainment

Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की मेहंदी के बाद करिश्मा कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर, देखें फोटो

तमाम अफवाहों और अटकलों के बाद आज आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हर कोई इन्हें शादी के जोड़े में देखने के लिए बेकरार है। कल यानि 13 अप्रैल को रणबीर-आलिया की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन हुआ था। बुधवार को इन दोनों की मेहंदी सेरेमनी थी। इस दौरान केवल परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त ही शामिल हुए थे। कार्यक्रम में शामिल होने वाले गेस्ट में रणबीर की चचेरी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी थीं। वह बहन करीना कपूर के साथ पहुंचीं। रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी के बाद करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर की है।

करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पैरों पर मेहंदी की डिजाइन की एक क्लोजअप तस्वीर शेयर की। उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मुझे मेहंदी पसंद है’। बता दें कि मेहंदी फंक्शन के लिए करिश्मा ने नारंगी रंग का अनारकली सूट पहना था। सूट के साथ उन्होंने मांगटीका और कानों में झुमके पहने थे। इस दौरान करिश्मा बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया और रणबीर की मेहंदी के लिए करिश्मा और करीना एक साथ पहुंची थी। करीना सफेद रंग के लहंगे में थीं। इसके अलावा नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और पोती समारा के साथ पहुंचीं। रणबीर के कजिन अरमान जैन और मौसी रीमा जैन भी फंक्शन के दौरान स्पॉट किए गए।

दुल्हन पक्ष की ओर से आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान बेटी शाहीन भट्ट के साथ पहुंचीं। महेश भट्ट, पूजा भट्ट के साथ पहुंचे। पूजा जब फंक्शन हॉल से बाहर निकलीं तो उनके हाथ में भी मेहंदी लगी हुई थी। मेहंदी फंक्शन के दौरान अयान मुखर्जी, करण जौहर, श्वेता बच्चन नंदा उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा भी नजर आए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: