Entertainment

Pathaan: अगले साल रिलीज होगी फिल्म 'पठान', नौ साल बाद बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरेगी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की जोड़ी

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘पठान’ अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है। यशराज फिल्म ने आज ‘पठान’ का इंट्रो वीडियो जारी कर दर्शकों को सुचित किया है कि यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी।

बता दें कि दर्शकों ने आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में किंग खान का अभिनय देखा था। अब शाहरुख खान के प्रशंसक लंबे से उनके कम बैक का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेता ने अपनी मचअवेटेड फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है। शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए ट्वीट किया है कि मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… पठान का समय अब शुरू होता है…25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। यशराज के साथ पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।

 

अनाउंसमेंट वीडियो का निर्देशन खुद सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म एक जासूस एजेंट की कहानी को चित्रित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो अपने देश की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। पठान के साथ ही शाहरुख खान का ब्रेक खत्म हो गया। फिल्म की शूटिंग मुंबई, स्पेन और दुबई के कई स्थानों पर की गई है।

बता दें कि इस फिल्म की चर्चा पिछले दो सालों से हो रही है। इसका अनाउंसमेंट वीडियो देखकर समझ आता है कि इसमें किंग खान एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे। गौरतलब है कि अभिनेता शाहरुख खान ‘मैं हूं ना’ यानी 18 साल बाद फाइट सीन करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: