Entertainment

KBC 13: अमिताभ बच्चन को मुंबई के रास्ते नहीं हैं याद, लोकेशन पर पहुंचने के लिए अपनाते हैं ये तरीका

अमिताभ बच्चन
– फोटो : Twitter/@SrBachchan

कौन बनेगा करोड़पति टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है, जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन खेल में आने वाले कंटेस्टेंट्स से कठिन से कठिन सवाल करते नजर आते हैं। लेकिन इस हफ्ते शो में स्पेशल स्टूडेंट वीक चल रहा है। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर छोटे बच्चे इस शानदार गेम को खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बीते एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने लखनऊ के मानस गायकवाड़ नजर आए। उन्होंने इस गेम को काफी शानदार तरीके से खेला, जिसे देखकर अमिताभ बच्चन भी हैरान हो गए। लेकिन खेल के बीच मानस में बिग बी से कई मजेदार सवाल किए, जिसमें खुलासा हुआ कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के रास्ते तक याद नहीं है।

 

बिग बी से पहला सवाल

दरअसल, शो के दौरान मानस ने अमिताभ बच्चन से उनकी गाड़ियों से जुड़े सवाल किए। बिग बी ने शो में बताया कि वह अपनी रेंज रोवर से ही हर जगह जाते हैं। इस पर मानस ने अभिनेता से पूछा कि क्या वह अपनी कार खुद चलाते हैं या फिर ड्राइवर?

अमिताभ बच्चन, मानस गायकवाड़
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बी ने दिया ये जवाब

इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह कई बार कार को खुद चला लेते हैं। लेकिन उन्हें घर से सेट पर पहुंचने में एक घंटा लग जाता है और इस एक घंटे में काफी सारे काम होते हैं, जो निपटाने होते हैं और साथ ही रास्ते पर भीड़भाड़ होती है। इसके अलावा लोग भी रास्ते में आकर उनसे बातचीत करते हैं। ऐसे में वह ड्राइवर को ही कार चलाने देते हैं।

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

दूसरा सवाल

मानस ने अमिताभ बच्चन से दूसरा सवाल पूछा कि जैसे मैं लखनऊ में रहता हूं लेकिन फिर भी मुझे सारे रास्ते नहीं पता। तो क्या आपको मुंबई के सारे रास्ते याद हैं? इस पर बिग बी ने बताया कि उन्हें मुंबई का कोई रास्त याद नहीं है। लेकिन उन्हें ये पता है कि किस कोने पर कौन सी दुकान है और उसी हिसाब से वह पहुंच जाते हैं।

मानस गायकवाड़
– फोटो : सोशल मीडिया

मानस गायकवाड़ से 1 करोड़ रुपये का सवाल

शो में मानस गायकवाड़ पहले ऐसे स्टूडेंट हैं, जो एक करोड़ के सवाल तक पहुंच गए थे। हालांकि, वह इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए। बिग बी ने मानस से एक करोड़ रूपये के किए लिए सवाल किया था कि शीतकालीन और ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों के इतिहास में अब तक की सबसे कम उम्र की महिला स्वर्ण पदक विजेता कौन हैं? इस सवाल के चार विकल्प ये थे- पहला) किम यूं-मि, दूसरा) मार्जोरी गेस्ट्रिंग, तीसरा)  इंगे सोरेनसेन, चौथा)  हेंड जजा।

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

ये था एक करोड़ का जवाब

मानस को इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था इसी वजह से उन्होंने खेल को क्विट कर दिया। हालांकि, इस सवाल का जवाब पहला) किम यूं- मि है।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: