Entertainment

Karishma Kapoor: करिश्मा कपूर ने साझा की करीना कपूर संग थ्रोबैक तस्वीर, यूजर्स बोले- गुस्से से लाल हुआ बेबो का चेहरा

करिश्मा कपूर और करीना कपूर हाल ही में मालदीव में अपनी छुट्टियां बिताकर वापस लौटी हैं। दोनों ने मालदीव में खूब मस्ती की है। करिश्मा और करीना कपूर अपने बच्चों समायरा कपूर, कियान राज कपूर, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ 14 मार्च को एक निजी जेट से मालदीव के लिए रवाना हुईं थीं। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहन करीना कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। 

इस तस्वीर में करिश्मा और करीना समुद्र के किनारे बीच पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। करिश्मा ने ऑफ व्हाइट रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी है तो वहीं करीना हल्के नीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक दूसरे के लिए और सब कुछ के लिए आभारी। तस्वीर में दोनों बहनों की ट्यूनिंग कमाल लग रही है। करिश्मा की इस तस्वीर को उनकी बेटी समायरा में खींचा है।

इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स खूब मजेदार हैं। एक फैन ने करीना को देखकर कहा- ये बेबो की स्किन इतनी लाल क्यों है। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- आप में से बड़ी बहन कौन है? एक यूजर ने कहा- करीना का चेहरा तो गुस्से से लाल हो गया है। इसके अलावा बहुत से फैन दोनों की तस्वीर पर खूब सारे दिल और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं। थोड़ी ही देर में इस तस्वीर को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं। 

हाल ही में जब करिश्मा और करीना मालदीव से वापस लौट रही थीं तो वह एयरपोर्ट पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। दोनों ने नाइट सूट और पायजामा सेट पहना था और पैरों में चप्पल थीं। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हुआ और दोनों को ट्रोल किया जाने लगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: