Tech

itel A48 का अपग्रेडेड वर्जन जल्द होगा लॉन्च, जियो ऑफर के साथ सस्ते में मिलेगा फोन

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: प्रदीप पाण्डेय
Updated Mon, 09 Aug 2021 05:23 PM IST

सार

फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

itel A48 NEW Version
– फोटो : amarujala

ख़बर सुनें

विस्तार

आईटेल अपने शानदार स्मार्टफोन आईटेल A48 का रीलोडेड वर्जन जियो ग्राहकों के लिए कुछ खास और अतिरिक्त फायदों के साथ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अमर उजाला को मिली एक्सक्लूसिव जानकरी के मुताबिक आईटेल ए48 को जियो के शानदार ऑफर के साथ पेश किया जाएगा।

नया फोन आईटेल A48 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने itel A23 PRO को जियो के ऑफर के साथ लॉन्च किया है। itel A23 PRO एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 4,999 रुपये है लेकिन जियो के ऑफर के साथ इस फोन को मात्र 3,899 रुपये में खरीदा जा सकता है।

आईटेल के दावे के मुताबिक आईटेल ए48 उसका अब तक का सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन है। ब्रांड के दावे के मुताबिक अपनी ऑल-राउंडर प्रीमियम डिजाइन बनावट और सुपर ट्रेंडी खूबियों की वजह से यह फोन ग्राहकों के लिए खरीदने के लिहाज से उपयुक्त है।

आपको बताते चलें कि itel A48 को पिछले साल अक्तूबर में भारत में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जो कि आईपीएस है और स्टाइल वॉटरड्रॉप नॉच है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है। फोन में एंड्रॉयड गो 10 दिया गया है। इसके अलावा इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है।

फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट का भी सपोर्ट है। फोन में 3000mAh की बैटरी मिलती है।

बता दें किह हाल ही में काउंटरपॉइंट की रिपोर्ट आई थी जिसके मुताबिक आईटेल ने लगातार दो तिमाहियों यानी पहली और दूसरी तिमाही में 6 हजार रुपये के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 ब्रांड की जगह हासिल की है। इस वक्त कंपनी के पास भारत में 7 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: