Entertainment

ITA Awards: रणवीर सिंह और राखी सावंत ने 'ततड़-ततड़' गाने पर किया जमकर डांस, देख यूजर्स ने दी ऐसी-ऐसी प्रतिक्रिया

6 मार्च यानी रविवार को मुंबई में आईटीए अवार्ड 2022 का अयोजन किया गया। इस अवार्ड नाइट में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के तमाम सितारे नजर आए और सभी ने अपने जलवों से इस शाम को और हसीन बना दिया। अब सोशल मीडिया पर इस अवार्ड शो में शामिल हुए तमाम सितारों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका लुक फैंस को खूब इम्प्रेस कर रहा है लेकिन अवार्ड नाइट में रणवीर सिंह और राखी सावंत ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। रणवीर अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं तो वहीं राखी सावंत अपने मस्त अंदाज के लिए। ऐसे में जब दोनों इस आईटीए अवार्ड के रेड कार्पेट पर नजर आए, तो दोनों ने तहलका मचा दिया।  

दरअसल, सोशल मीडिया पर अवार्ड नाइट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर और राखी सावंत मिलकर धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि रणवीर और राखी सावंत एक-दूसरे से मिलते हुए काफी ज्यादा खुश हैं। दोनों ही एक-दूसरे की खूब तारीफ करते हैं। इस दौरान रणवीर राखी के आउटफिट के साथ मैचिंग फूल के बारे में भी पूछते हैं। इतना ही नहीं, दोनों मिलकर फिल्म ‘रामलीला’ के गाने ‘ततड़-ततड़’ पर भी डांस करते हैं। 

इसके अलावा, रणवीर सिंह और राखी सावंत एक-दूसरे के साथ ढेर सारे पोज भी देते हैं। रणवीर और राखी के इस अंदाज ने वहां मौजूद सभी पैपराजी को भी खुश कर दिया, जिसके बाद हर किसी ने दोनों के लिए जोरदार तालियां बजाईं। लुक की बात करें तो इस अवार्ड नाइट में राखी ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था, जिसके साथ अभिनेत्री ने सिर पर एक बड़ा सा फूल भी लगाया था। वहीं, रणवीर सिंह भी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में काफी जच रहे थे।

राखी सावंत और रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- राम मिलाए जोड़ी लग रही है एक दम। वहीं दूसरे ने लिखा-बेस्ट जोड़ी। इसके अलावा भी यूजर्स ऐसे ही कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

इस आईटीए अवार्ड में टीवी सितारों का बोलबाला देखने को मिला। इस बार ‘अनुपमा’ ने बेस्ट टीवी सीरियल की ट्रॉफी को अपने नाम किया। इसके अलावा, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हर्षद चोपड़ा को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। वहीं, रवि दुबे, नकुल मेहता, हिना खान और आशी सिंह ने भी ट्रॉफी को अपने नाम किया। हिना खान को अपनी फिल्म लाइन्स के लिए सम्मानित किया गया। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: