Entertainment

Instagram: हाथ में कैमरा थाम अमिताभ बच्चन ने दिखाया स्वैग, फैन बोला-अंकल फोटोशूट का काम कब से शुरू कर दिया

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का शानदार अभिनय और स्वैग देखकर  आज भी लोग हैरान रह जाते हैं। 79 की उम्र में भी काम को लेकर उनका जोश और जुनून बताता है कि उम्र सिर्फ महज एक नंबर है। जहां बिग-बी अपने अभिनय से आज भी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी वह अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं। अब अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक बार फिर से अमिताभ बच्चन बेहद ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। इस बार वह एक प्रोफेशनल कैमरामैन की तरह हाथ में कैमरा थामे हुए पोज देते दिखाई दे रहे हैं और हर बार की तरह इस बार भी फैंस उनके कायल हो गए हैं।

ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग लगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम से जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह ऑल ब्लैक लुक में काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं। ग्रे कलर की शर्ट और ऊपर से ब्लैक जैकेट पहनी हुई है तो वहीं स्टाइलिश ब्लैक पैंट के साथ मैचिंग जूते टीमअप करके लुक को कंप्लीट किया है। अभिनेता स्टाइल में पोज देते हुए अपने एक हाथ में कैमरा थामे दिखाई दे रहे हैं। फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने दिया खास कैप्शन

एक समय था जब फोटो के लिए सिर्फ कैमरा का ही एक विकल्प हुआ करता था, लेकिन जैसे-जैसे मोबाइल आने शुरू हुए तो इनका इस्तेमाल न के बराबर हो गया। आज के टाइम में मोबाइल में ही लोगों को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलती है, ऐसे में कैमरा आजकल सिर्फ प्रोफेशनल्स के हाथों में ही दिखाई देता है और अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट का कैप्शन भी इसी को देखते हुए दिया है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-हाथ में कैमरे की व्यर्थता..दूसरे की सुविधा..दुनिया में उनमें से 7 अरब और भारत में अरबों से अधिक-मोबाइल कैमरा !!!

फैंस बोले-हैंडसम

अमिताभ बच्चन की फिल्मों और पोस्ट दोनों को लेकर ही उनके चाहने वालो में काफी क्रेज रहता है। चाहें वह 80 से 90 के दशक के लोग हों या फिर युवा सभी बिग-बी को पसंद करते हैं। महज कुछ ही घंटो में उनकी पोस्ट पर 67 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, तो वहीं लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने अमिताभ का ये लुक देखकर लिखा-‘सो हॉट सो हॉट’ तो वहीं इसी तरह दूसरे ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- लुकिंग हैंडसम सर। इसके अलावा एक फैन ने मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘अंकल फोटोशूट का काम कब से शुरू कर दिया’!

फिल्म गुड बाय की शूटिंग में व्यस्त हैं बिग-बी

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में बिग-बी फिल्म झुंड में लीड रोल दिखाई दिए थे और इस समय वह अपनी आगामी फिल्म ‘गुड बाय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके अपोजिट अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जल्दी ही अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति भी शुरू होने वाला है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: