Entertainment

Instagram: व्हाइट कलर के कढ़ाईदार लहंगे में गजब की खूबसूरत लगीं श्रद्धा कपूर, सनशाइन करती नजर आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म ‘आशिकी 2’ से ही लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। इसके बाद उन्होंने हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीता है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर उन एक्ट्रेस में से हैं जो सिंपल लुक में भी अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल लूट लेती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक में श्रद्धा का लुक कमाल का लगता है। अब एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल अवतार में अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह व्हाइट लहंगे में बाल की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी हर एक अदा फैंस का दिल लूट रही है।

सिंपल लुक में भी लगीं गजब की खूबसूरत-

श्रद्धा कपूर ने व्हाइट कलर के लहंगे में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें मैचिंग धागों से कढ़ाई की गई है। एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ नेट का दुपट्टा कैरी किया है। उन्होंने अपने बालों को भी बेहद सिंपल रखा है, एक्ट्रेस पोनी बांधे नजर आ रही हैं। श्रद्धा ने अपने लुक को मल्टीकलर झुमकों के साथ कंप्लीट किया है। श्रद्धा ने लाइट मेकअप के साथ अपना ओवरऑल लुक बेहद ही सिंपल रखा है।

श्रद्धा कपूर इन तस्वीरों में सूरजी की रोशनी में सनशाइन करती नजर आ रही हैं। चेहरे पर पड़ रही धूप उन्हें और भी खूबसूरत बना रही हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी बहुत अच्छा दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सूर्य शक्ति’! इसी के साथ उन्होंने सूरज और व्हाइट दिल की इमोजी भी पोस्ट की है।

फैंस कर रहे जमकर तारीफ-

श्रद्धा का ये ट्रेडिशनल अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके इन फोटोज पर फैंस के साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। जहां कई सेलेब्स ने दिल वाली इमोजी पोस्ट की तो वहीं एक प्रशंसक ने लिखा, माशाअल्लाह क्या ब्यूटी है, तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा, आप बहुत सुंदर लग रही हो।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: