Entertainment

Instagram: एक्टिंग छोड़ बकरी चराती नजर आईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- हमारे दिल की रानी हो तुम

सारा अली खान
– फोटो : insta

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मी दुनिया के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी हर एक  पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं लेकिन इस बार सारा अली खान ने जो पोस्ट की है उसने फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों में सारा का एक अलग अंदाज देखने को मिला है। सारा की लेटेस्ट तस्वीरों में वे बकरी  चराती और ट्रैक्टर पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं।

sara ali khan
– फोटो : insta

इस समय सारा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वे किसी गांव में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह गांव के किसी व्यक्ति के साथ नजर आ रही हैं। उनके आस-पास बकरियां और भेड़ भी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में सारा का अंदाज बेहद ही सादगी भरा है। उन्होंने नीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है।

sara ali khan
– फोटो : insta

सारा अली खान इस तस्वीर में ट्रैक्टर के ऊपर बैठी नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें देखकर लग रहा है कि वे काफी एंजॉय कर रही हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम से इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना। क्या यह सिर्फ फोटो का बहाना था? मैं या सारा काश यह एक अलग ज़माना होता?”। फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा, ‘करोड़ों दिलों की रानी’। इसी तरह एक और फैन ने लिखा, इनोसेंट लुक। इसी तरह से उनके फैंस एक के बाद एक दिल वाली इमोजी के साथ सारा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

सारा अली खान
– फोटो : इंस्टाग्राम

अगर बात सारा के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आईं थी। इस फिल्म में सारा ने बिहार की एक लड़की रिंकू का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर धनुष और अक्षय कुमार नजर आए थे। अपनी आगामी फिल्म में सारा अली खान अभिनेता विक्की कौशल के अपोजिट नजर आने वाली हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: