Entertainment

Holi 2022: छोटे परदे की ‘नागिन’ का लीक हुआ होली प्लान, सिमर की हीरोइन समेत सारे सितारे बोले, हैप्पी होली!

होली का त्योहार अरसे बाद अपने पूरे रंगों के साथ मनाया जा रहा है। पूरे देश में हर तरफ होली की धूम है। मुंबई में सितारे भी सुबह से ही होली पार्टियों का आनंद ले रहे हैं। कहीं पर सिर्फ वैक्सीन की डबल डोज वालों की एंट्री है तो कहीं पर आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट कंपलसरी है। सब दो गज की दूरी का ध्यान रखते हुए एक दूसरे पर गुलाल फेंक रहे हैं और जो एयर बबल में रह रहे हैं, वे तो गले मिलकर मस्ती और धमाल कर ही रहे हैं। अब तक हमने आपको एंड टीवी और सोनी टीवी के चर्चित धारावाहिकों के कलाकारों से होली मिलन कराया। अब बारी है कलर्स टीवी के धारावाहिक के कलाकारों की।

सिमर के सेट पर हो रही होली

धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का 2’ की सिमर यानी राधिका मुत्थुकुमार कहती हैं, “होली वाकई में हमारे सबसे समृद्ध त्यौहारों में से है। मुझे हर साल ही इस त्यौहार का इंतजार रहता है और अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ इस उत्सव को मनाने से ज्यादा मुझे कोई भी बात खुशी नहीं देती। मुझे स्पेशल ‘गुझिया’ का इंतजार रहता है, जोकि इस त्यौहार के दौरान खाने का मौका मिलती है। इस साल हम ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर यह त्यौहार मनाने वाले हैं। चूंकि, इस दिन का मजा हम अपनों के साथ लेते हैं तो मैं उम्मीद करती हूं कि हर कोई सुरक्षित हो और कोविड के अनुसार व्यवहार करे। ‘ससुराल सिमर का’ की पूरी टीम की तरफ से सबको होली की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

ये है ‘नागिन’ का होली प्लान

‘नागिन 6’ की नागिन यानी महक चहल ने भी अपने होली प्लान का खुलासा कर ही दिया। वह कहती हैं, “होली ढेर सारी खुशियां और सकारात्मकता लेकर आती है और मैं हर साल अपनों के साथ इस दिन का आनंद लेती हूं। उम्मीद करती हूं कि इस साल भी उनके साथ एक अच्छा समय बिता पाऊंगी। मुझे खुशी है कि इस साल त्यौहार मेरे लिये पहले ही आ गया है क्योंकि हम अपने शो ‘नागिन 6’ में सेलिब्रेशन की शुरूआत कर रहे हैं। हम सभी होली की शूटिंग के सेट पर इतना मजा ले रहे हैं कि रील और रियल के बीच की दूरी मिट गई है। अपनी ओर से, मैं इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि त्यौहार के दौरान हम सभी सुरक्षा उपाय का पालन करें। मुझे उम्मीद है कि हर कोई ऐसा ही करेगा। मैं सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं।”

‘उड़ारियां’ की होली चंडीगढ़ में

धारावाहिक ‘उड़ारियां’ की तेजो संधू यानी प्रियंका चाहर चौधरी के मुताबिक, “कुछ मौके खुशी और हंसी बिखेरते हैं और होली निश्चित रूप से मेरे लिए उनमें से एक है! इस खास दिन पर, लोग नकारात्मकता को पीछे छोड़कर अपने जीवन के नए अध्याय को सुंदर रंगों और उत्सवों के साथ सजाते हैं। जब भी मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ मुंबई में होती हूं तो धूमधाम से यह त्यौहार मनाती हूं, लेकिन मैं चंडीगढ़ में ‘उड़ारियां’ की शूटिंग कर रही हूं। जो भी इसे पढ़ रहा है उन सबको खुशहाल और सुरक्षित होली की शुभकामनाएं!”

घर से दूर, परिवार के करीब

धारावाहिक ‘उड़ारियां’ के ही फतेह सिंह वीर यानी अभिनेता अंकित गुप्ता कहते हैं, “मैंने पिछले ज्यादातर त्यौहार चंडीगढ़ में मनाए, क्योंकि हम यहां अपने शो ‘उड़ारियां’ की शूटिंग के लिये कुछ समय से यहां ठहरे हुए हैं और इस बार भी मैं शो के कलाकारों और तकनीशियन दल के सदस्यों के साथ होली मनाऊंगा जो अब मेरे लिये परिवार की तरह हैं। एक तरफ स्क्रीन पर सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है, वहीं सभी कलाकार ऑफस्क्रीन भी त्यौहार मनाने के लिये उतने ही उत्साहित हैं। त्यौहार के लिये खास पकवान सेट पर आना शुरू हो गए हैं और जश्न पूरे जोरों पर है! हालांकि, हम सब अपने आपको सुरक्षित रखने के लिये पूरी सावधानी बरत रहे हैं। मैं अपने सभी फैन्स से भी कहना चाहूंगा कि वे अपना अच्छी तरह ख्याल रखें और एक शानदार होली मनाएं।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: