Entertainment

Good News: क्या राणा दग्गुबाती के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां? पत्नी मिहीका ने खोला राज

साउथ सुपरस्टार और फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लाल देव की दमदार भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबाती ने दो साल पहले कोरोना के समय शादी की थी। उनके फैंस इस खबर से काफी खुश हुए थे लेकिन अब उनके घर से एक और खुशखबरी सुनने मिल रही है। फिल्मी गलियारों से खबर आ रही है कि राणा दग्गुबाती पिता बनने वाले हैं। सोशल मीडिया पर भी यह खबर काफी ट्रेंड कर रही है कि उनकी पत्नी मिहीका प्रेग्नेंट हैं। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा खुद मिहीका ने किया है। 

 

मीहिका ने किया खुलासा 

जब से यह खबरे सामने आई हैं कि राणा पिता बनने वाले हैं तभी से लगातार उनके घर बधाईयों का तांता लग गया है। सोशल मीडिया यूजर्स मीहिका और राणा दग्गुबाती को लगातार बधाई दे रहे हैं। यूजर्स मिहीका से तरह-तरह के प्रश्न कर रहे हैं। इस राज से पर्दा उठाते हुए मिहीका ने बताया कि नहीं वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि “मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। शादी के बाद मैं भी और लोगों की तरह थोड़ी मोटी हो गई हूं।”  

 

क्यों हुआ लोगों को शक?

किसी भी स्टार के फैंस उनकी पर्सनल और प्रॉफेशनल लाइफ के बारे में जानने और उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। ऐसा ही कुछ राणा के साथ होता है, उनके घर में नन्हा महमान आने की खबर इस समय हर जगह फैली हुई है। लेकिन प्रश्न है कि यह कैसे फैली? मिहीका ने कुछ दिनों पहले अपनी और राणा की एक तस्वीर इंस्टा पर साझा की थी, जिसमें मिहीका पहले के मुकाबले मोटी नजर आ रही थीं। इसके बाद लोगों ने अनुमान लागाना शुरू कर दिया था कि मीहिका जल्द ही मां बनने जा रही हैं।

 

कोरोना काल में की थी शादी

राणा दग्गुबाती साउथ का एक जाना-माना नाम हैं और बाहुबली के हिट होने के बाद से तो वह देश के हर घर में अपनी पहचान रखते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राणा और मीहिका 8 अगस्त 2020 को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसमें उनके परिवार वाले और करीबी ही शामिल हुए थे। इन दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं। 

भल्लादेव की भूमिका ने दिलाई पहचान 

सुपर हिट फिल्म ‘बाहुबली’ में नकारात्मक किरदार निभा चुके अभिनेता को इसके लिए दर्शकों से खूब प्यार मिला था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। बीते दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भीमला नायक’ भी सुपर हिट हुई थीं। इसकी सक्सेस के बाद अब वह अपने बाकी सारे प्रोजैक्ट्स खत्म करने में लगे हैं। तो ऐसे में उनके पास अभी फैमिली प्लानिंग का समय नहीं है और यह खबर एक अफवाह है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: