Entertainment

Gehraiyaan Teaser: दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म ‘गहराइयां’ ओटीटी पर होगी रिलीज, इस दिन का निकला मुहूर्त

Gehraiyaan Teaser out
– फोटो : Instagram

निर्देशक शकुन बत्रा फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के बाद से जिस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं, वह फिल्म अब सीधए ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। इस खबर के साथ करण जौहर निर्मित इस फिल्म का नाम भी सामने आ गया है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा स्टारर इस फिल्म का नाम रखा गया है ‘गहराइयां’ और हाल में धर्मा प्रोडक्शंस के वायकॉम18 स्टूडियोज के साथ हुए गठबंधन के बाद रिलीज होने वाली करण जौहर की ये पहली फिल्म है। फिल्म में ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी केंद्रीय भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर अगले महीने ओटीटी पर होने जा रहा है।

 

 

दीपिका पादुकोण
– फोटो : इंस्टाग्राम

इस बारे में फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा कहते हैं, “फिल्म ‘गहराइयां’ मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म भर नहीं है। यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, यह आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है। यह दिखाती है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और हमारा हर कदम, हर फैसला हमारी व आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है। मुझे यकीन है कि ऑडियंस इस फिल्म के साथ बहुत करीब से जुड़ेगी।”

 

दीपिका पादुकोण
– फोटो : इंस्टाग्राम

शकुन बत्रा की इस बात में ही इस फिल्म के सीधे ओटीटी पर रिलीज होने का राज भी छुपा है। फिल्म इंडस्ट्री में ये चर्चा अरसे से चल रही है कि करण जौहर अब किसी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहते। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की आसामयिक मौत के बाद से सबसे ज्यादा निशाने पर वही रहे और हाल ही में उनके घर आयोजित दावत के बाद एक साथ कई मशहूर शख्सीयतों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर भी लंबा विवाद हो चुका है। फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के तमाम ऐसे दृश्य बताए जाते हैं जिन्हें सिनेमाघरों में दिखाए जाने पर विवाद होने की आशंका जताई गई है।

दीपिका पादुकोण
– फोटो : इंस्टाग्राम

फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर करण जौहर कहते हैं, “ये फिल्म आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार ऑब्जर्वेशन है। शकुन ने मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को चित्रित करने का अभूतपूर्व काम किया है। उनकी मेहनत और कलाकारों के ईमानदार व पॉवरफुल पफॉर्मेंस ने मिलकर फिल्म को वाकई एक सम्मोहक स्टोरी बना दिया है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर गहराइयां का प्रीमियर करने को लेकर हम रोमांचित हैं। शेरशाह के बाद उनके साथ यह हमारी दूसरी भागीदारी है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म भारत और दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी।”

दीपिका पादुकोण
– फोटो : इंस्टाग्राम

धर्मा प्रोडक्शंस के साथ एक नई कारोबारी साझेदारी शुरू कर रहे वायकॉम18 स्टूडियोज के सीओओ अजित अंधारे के मुताबिक, “फिल्म ‘गहराइयां’ कई मायनों में एक स्पेशल प्रोजेक्ट है। इसमें शकुन बत्रा, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसी आला दर्जे की प्रतिभाएं एक साथ मौजूद हैं। हमने इस फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के साथ सहभागिता करने का पूरा आनंद उठाया है और अब अमेजन प्राइम वीडियो के दम पर इसे ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंचाने हेतु तत्पर हैं।” ये फिल्म ओटीटी पर 25 जनवरी को रिलीज होगी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: