Entertainment

Filmy Wrap: शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ को लगी चोट और ईडी के सामने नोरा खोलेंगी राज, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

टाइगर श्रॉफ, नोरा फतेही
– फोटो : Social Media

एक्टर  टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स और फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। वे अक्सर ही अपने फैंस के साथ जिम, डांस और शूटिंग की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस समय टाइगर श्रॉफ यूके में हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘गणपत’ की शूटिंग के दौरान टाइगर की आंख में चोट लग गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से तस्वीर शेयर करके दी। टाइगर ने अपनी सेल्फी पोस्ट की है जिसमें में देखा जा सकता है कि टाइगर की आंख पर सूजन आ गई है। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के सेट पर अपनी सेल्फी क्लिक की है जिसमें वे हरे रंग की टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘गणपत फाइनल काउंटडाउन’। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनकी आंख में सूजन आ गई है और उनकी आंख के आस-पास नीलापन आ गया है।

 

 

नोरा फतेही
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का खुलासा हुआ था। जिसके बाद इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम लिया था। पूछताछ में सुकेश ने जैकलीन को लाखों के गिफ्ट देने की बात कही थी। इसके अलावा चार्जशीट में एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी लिया गया था। सुकेश के मुताबिक उसने नोरा को एक महंगी कार गिफ्ट की थी। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी। ईडी की पूछताछ में नोरा फतेही ने अपनी ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया था। अब इस मामले में एक और खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस में गवाह बनने जा रही हैं।

 

 

 

प्रियंका चोपड़ा
– फोटो : Instagram

सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। प्रियंका ने निक जोनस से तलाक होने के सवाल पर भी अपनी बात रखी है। TOI के मुताबिक जब प्रियंका से उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल से जोनस सरनेम हटाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘मैं बस चाहती थी कि मेरा यूजरनेम मेरे ट्विटर से मैच हो। मैं ये देखकर काफी हैरान हूं कि लोगों के लिए ये इतना बड़ा मुद्दा क्यों बन गया। ये सोशल मीडिया है यार तो चिल रहें आप सभी।’  हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट्स साझा किए ते जिसमें उन्हें ‘निक जोनस की पत्नी’ कहकर संबोधित किया गया था। प्रियंका ने यह भी पूछा था कि अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा था, मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी ‘ निक जोनस की पत्नी’ के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।

 

 

सामंथा प्रभु बोल्ड लुक
– फोटो : instagram/samantharuthprabhuoffl

नागा चैतन्य से तलाक के बाद से ही सामंथा रूथ प्रभु ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सामंथा ने पैसों के लिए नागा से शादी की और चार साल बाद ही तलाक दे दिया। हाल ही में एक बार फिर सामंथा को उनके तलाक का जिम्मेदार ठहराते हुए ट्रोल करने की कोशिश की गई। हालांकि इस बार भी सामंथा ने बेहद सटीक और सधा हुआ जवाब देते हुए ट्रोल करने वाले इस शख्स की बोलती बंद कर दी है। एक यूजर ने सामंथा को ट्रोल करते हुए लिखा था- सामंथा एक तलाकशुदा, बर्बाद और सेकेंड हैंड आइटम है जो कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के टैक्स फ्री 50 करोड़ रुपये लूटकर बैठी है। इस पर सामंथा ने यूजर को जवाब दिया- ‘गॉड ब्लेस योर सोल’ यानी भगवान आपकी रक्षा करें। सोशल मीडिया पर सामंथा के इस जवाब की तारीफ हो रही है। हालांकि यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

 

 

सांसद जया बच्चन
– फोटो : ANI

जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बार फिर संसद में अपने गुस्से को लेकर चर्चा में हैं। राज्यसभा में अपने खिलाफ निजी टिप्पणी से आहत जया ने भाजपा के सांसदों को श्राप दे दिया कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं। इस मामले को बेशक दो दिन बीत चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे भुलाने को तैयार नहीं हैं। बुधवार की सुबह से ही ट्विटर पर जया बच्चन टॉप ट्रेंडिंग में बनी हुई हैं। #JayaBachchan के साथ यूजर्स अपना पक्ष रख रहे हैं और जया बच्चन के गुस्से को ऐश्वर्या संग हुई ईडी की पूछताछ से जोड़कर देख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, भारत की जनता ने आपको राज्यसभा में समाज की समस्याओं और मुद्दों को हल करने के लिए चुना है, न कि आपके पारिवारिक मामलों को सुलझाने के लिए। अगर उसने कुछ गलत किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें कलयुग की ऋषि दुर्वासा भी बताया।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: