Entertainment

Filmy Wrap: बॉक्स ऑफिस पर 'अंतिम' की धीमी शुरुआत और अनिल कपूर बीमार, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

सलमान खान, अनिल कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

लचर मार्केटिंग और खराब पीआर के चलते सलमान खान की इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ सलमान खान के करियर की बीते 10 साल की सबसे कम ओपनिंग पाने वाली पहली फिल्म बन गई है। अपने बहनोई आयुष शर्मा का करियर बनाने के लिए सलमान खान ने अपनी ही प्रोडक्शन कंपनी से ये फिल्म खुद बनाई है। फिल्म में आयुष शर्मा के अभिनय और उनके एक्शन सीन्स की तारीफ भी काफी हो रही है। लेकिन, फिल्म को लेकर इसकी प्रचार प्रसार टीम की रणनीति ठीक न होने के चलते इसकी ओपनिंग उम्मीद से काफी कम रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ये कलेक्शन गुरुवार को रिलीज हुई जॉन अब्राहम के ट्रिपल रोल वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ से तो ज्याद है, लेकिन सलमान खान की किसी फिल्म का बीते 10 साल की ये सबसे खराब ओपनिंग भी है।

 

अनिल कपूर
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिटनेस और अभिनय दोनों से लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। आज के समय में भी अनिल कपूर फिल्मों में इतने शानदार किरदार निभा रहे हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अनिल इन दिनों जर्मनी में हैं और उन्होंने वहां से अपना एक बेहद शानदार वीडियो साझा किया है लेकिन उसके साथ उन्होंने जो कैप्शन में लिखा उससे उनके फैंस को चिंता हो गई। दरअसल अनिल जर्मनी में अपनी एक पुरानी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और उन्होंने बताया कि आज उनके इलाज का आखिरी दिन है। अब अनिल की बीमारी और सर्जरी की बात सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए और उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं।

 

विग्नेश शिवन, नयनतारा
– फोटो : Instagram

नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री हैं, जिनकी फिल्में फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। वह तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में सक्रिय हैं। हाल ही में वह रजनीकांत के साथ फिल्म ‘अन्नात्थे’ में नजर आईं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही है। इस फिल्म की वजह से नयनतारा लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हालांकि, इस फिल्म के अलावा नयनतारा अपने नए घर की वजह से भी खूब चर्चा बटोर रही हैं। दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ने फिल्म ‘अन्नात्थे’ के हिट होने के बाद चेन्नई में एक नया घर खरीदा है, जिसमें वह जल्द ही शिफ्ट होने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा ने चेन्नई के पोएस गार्डन इलाके में 4 BHK अपार्टमेंट खरीदा है, जो बेहद ही आलीशान है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कोई शुभ मुहूर्त देखकर अपनी इस नई प्रॉपर्टी में शिफ्ट हो जाएंगी। बता दें कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का घर भी पोएस गार्डन में है।

 

हर्षवर्धन राणे
– फोटो : Harshvardhan Rane instagram

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने कहा कि उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है क्योंकि वह अपनी ‘कला और शिल्प’ पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। 37 वर्षिय हर्षवर्धन राणे ने ये जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य 2022 को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का है। राणे ने लिखा, ‘मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया। ट्विटर की मेरी यात्रा अच्छी रही लेकिन मैं अपनी कला और शिल्प तथा करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहता हूं। मैं 2022 को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं।’

 

शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

इस साल 26 नवंबर को मुंबई के 26/11 की दिल दहला देने वाली आंतकवादी घटना को 13 साल पूरे हुए। भारत के इतिहास के इस काले दिन में कई लोगों की मौत हुई थी और बहुत से जवान शहीद हुए थे। संदीप उन्नीकृष्णन भारतीय सेना में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के कुल 51 विशेष कार्य समूह के अधिकारी जो 26/11 के हमले में शहीद हो गए थे। उन्हें मरणोपरांत अशोक चक्र से सम्मानित किया गया। अब हिंदी फिल्म जगत में उनके जीवन की कहानी को दिखाते हुए फिल्म ‘मेजर’ बनाई गई है। हाल ही में टीम मेजर, अदिवी शेष, साईं मांझरेकर, शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के माता पिता के साथ मुंबई हमलों में अपनी जान देने वाले बहादुरों को याद करने के लिए एक कार्यक्रम में एकत्रित हुए। इस कार्यक्रम में मेजर उन्नीकृष्णन के माता पिता काफी भावुक हो गए और उनके जीवन के कई पहलुओं के बारे में बताया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: