Entertainment

Filmy Wrap: आर्यन की जमानत फिर टली और कैंसर से जीते महेश मांजरेकर, पढ़ें मनोरंजन की 10 बढ़ी खबरें

आर्यन खान, महेश मांजरेकर
– फोटो : Social Media

आर्यन खान 18 दिन से जेल की हवा खा रहा है। इस मामले में आर्यन 8 अक्तूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। उस पर NDPS कानून के तहत ड्रग्स रखने और इस्तेमाल करने का आरोप है।अपनी सभी दलीलें बॉम्बे हाईकोर्ट के सामने रखते हुए   मुकुल रोहतगी ने ये साफ किया कि उन्हें एनसीबी या अभियोजन पक्ष से किसी से भी कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा हम यहां खड़े हैं और मुझे लगता है ये जमानत का एक उपयुक्त मामला है। मुकुल रोहतगी ने साथ ही कहा कि मुझे बेतुके विवाद से कोई सरोकार नहीं है। उनके बाद अब अरबाज मर्चेंट की तरफ से वकील अमित देसाई उनका पक्ष रख रहे हैं। इसी के साथ मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान के पक्ष में सभी दलीलें कोर्ट के सामने रख दी हैं, हालांकि आर्यन खान की जमानत अर्जी पर कल फिर से लंच के बाद सुनवाई होगी। 

 

 

महेश मांजरेकर
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर अभिनेता और फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर को कुछ महीनों पहले ही अपने कैंसर से पीड़ित होने के बारे में पता चला था। हालांकि, कैंसर की सर्जरी के दो महीने बाद अब वह कैंसर से मुक्त हो गए हैं। दरअसल, 2 महीने पहले हुई महेश की सर्जरी पूरी तरह सफल रही। यह सर्जरी मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में की गई थी। इसके बाद वे कुछ दिन अस्पताल में भर्ती भी रहे थे। इस बारे में खुद महेश मांजरेकर ने जानकारी दी। उन्होंने इस बात का खुलासा अंतिम के ट्रेलर रिलीज के दौरान किया। महेश मांजरेकर ने बताया कि, “मैंने 35 किलो वजन कम किया है। अंतिम के दौरान, मुझे कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। मैंने फिल्म के आखिरी भाग की शूटिंग तब की थी जब मुझे कैंसर था और मैं कीमोथेरेपी ले रहा था। लेकिन आज मुझे आप सब को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अब मैं कैंसर फ्री हूं।” 

 

 

आर्यन खान और अनन्या पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

ड्रग्स मामले में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अभिनेत्री अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) व्हाट्सएप पर ड्रग्स पर चर्चा करने को लेकर पूछताछ कर रही है। इसी बीच अब इन दोनों स्टार किड की ड्रग्स को लेकर की गई कुछ चैट सामने आई है। सामने आई इन चैट्स में आर्यन और अनन्या ड्रग्स खरीदने पर चर्चा कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक अन्य चैट में आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे। एनसीबी अब इन चैट्स का इस्तेमाल दोनों से पूछताछ करने के लिए कर रही है। आर्यन खान फिलहाल इस मामले में तीन सप्ताह से आर्थर रोड जेल में बंद है। वहीं अनन्या पांडे से एनसीबी पिछले हफ्ते दो बार पूछताछ कर चुकी है। एक मीडिया रिपोर्ट में सामने आई इन चैट्स को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में “अपराधी सबूत” के रूप में रखा है।

 

 

समीर और क्रांति वानखेड़े
– फोटो : इंस्टाग्राम

एनसीबी अफसर समीर वानखेडे़ पर राजनीतिक हमलों के बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां उन्होंने अपने पति पर लगे आरोपों के जवाब दिए। क्रांति ने कहा, “समीर वानखेड़े इन सब विवादों से बाहर आ जाएंगे क्योंकि सच की ही जीत होती है। जो आरोप लगे हैं, वे साबित नहीं हो पाएंगे। क्रांति ने हालिया समय में अपने परिवार को मिली धमकियों का जिक्र करते हुए कहा, “हमें बहुत तकलीफ होती है। दूसरे राज्यों से कोई आता है और हमें धमकाता है। हमें हमारे राज्य में सुरक्षित महसूस होना चाहिए। समीर वानखेड़े विरोधी लोग हमें बहुत तकलीफ देते हैं। हमें लटकाया जाएगा, हमें जला देंगे, ऐसी धमकियां मिलती हैं। हमें जान का खतरा है।”क्रांति ने आगे कहा, “हमें सुरक्षा मिली है, उसके हम शुक्रगुजार हैं। मुझे मेरे बच्चे, मेरे परिवार को धमकाया जा रहा है। कोई हमें देखता भी है तो हमें लगता है कि ऐसा क्यों हो रहा है। फेक अकाउंट्स से हमें ट्रोल किया जाता है। 

 

 

शिल्पा शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने अंडरकट हेयर कट को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं। उनके फैंस को एक्ट्रेस का ये बोल्ड काफी पसंद आया था।  सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के इस नए हेयर स्टाइल ने काफी सुर्खिया बटोरी थी। उनके इस वीडियो को देख फैंस उनके इस यूनिक स्टाइल की काफी तारीफ कर रहे थे। हालांकि, शिल्पा के इस नए लुक को लेकर सबके मन में कई सवाल भी थे। ऐसे में अब एक्ट्रेस के इस नए हेयरस्टाइल खास वजह सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा की वजह से यह नया हेयरस्टाइल करवाया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री ने मन्नत मांगी थी कि अगर उनके पति को पोनोग्राफी मामले में जमानत मिल जाएगी, तो वे अपना सिर मुंडवाएंगी। ऐसे में पति राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी ये मन्नत पूरी की।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: