Entertainment

Farhan Shibani Wedding: शिबानी दांडेकर ने शेयर की अपनी तस्वीर, कैप्शन देख लोगों ने शादी को लेकर लगाए ऐसे कयास

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म मेकर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। सामने आ रही खबरों के मुताबिक फरहान जल्द अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने वाले हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कपल ने कोई भी अधिकारी जानकारी नहीं दी है। लेकिन फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर हाल ही में दोनों की शादी की खबरों पर मुहर लगा चुके हैं। इसी बीच शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स फरहान और शिबानी की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

दरअसल शिबानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एकस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शिबानी एक काउच पर सोती हुई नजर आ रही हैं तस्वीर को देख लग रहा है जैसे यह किसी एयरपोर्ट की तस्वीर है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, थकी हुई, लेकिन उत्साहित। शिबानी के इस पोस्ट को देखने के बाद लोग इस थकावट और खुशी को शादी से जोड़कर देख रहे हैं।

पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाला है। वहीं, तस्वीर पर कमेंट करते हुए यूजर्स तरह-तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। कमेंट करते हुए कई लोग जहां फरहान अख्तर के बारे में पूछ रहे हैं तो कई शादी को लेकर बधाई देते नजर आ रहे हैं।

 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिबानी दांडेकर इसी महीने की 21 तारीख दूसरे से शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कपल की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन फरहान अख्तर के पिता और दिग्गज लेखक जावेद अख्तर दोनों की शादी की पुष्टि कर चुके हैं। जावेद अख्तर की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक फरहान और शिबानी 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे।

 


इससे पहले एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फरवरी में कोर्ट मैरिज करने के बाद फरहान और शिबानी अप्रैल में ग्रैंड वेडिंग करेंगे। हालांकि कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बाद इस कपल ने सादगी से शादी करने का फैसला किया है। जावेद अख्तर के मुताबिक भी कोर्ट मैरिज के बाद एक निजी समारोह रखा जाएगा, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे।


गौरतलब है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर करीब 4 साल से दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने साल 2018 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। फरहान की शिबानी से यह दूसरी शादी होगी। इससे पहले उन्होंने साल 2000 में हेयर स्टाइलिश अधुना भवानी के साथ शादी की थी, लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: