Entertainment

Ex Adult Stars: कभी एडल्ट फिल्मों की क्वीन थीं ये हसीनाएं, इस एक्ट्रेस ने तो अश्लील फिल्मों से कमाई अरबों की दौलत

Adult Film stars
– फोटो : सोशल मीडिया

भारत में पोर्न इंडस्ट्री बैन होने के बाद भी यहां पोर्न कारोबार काफी फल फूल रहा है। शिल्पा शेट्टी के पति इस मामले में पहले ही फंस चुके हैं। 2014 के अंत में यह बात सामने आई थी कि पोर्न साइटों पर लोगों के जाने के मामले में भारत पूरी दुनिया में पांचवें स्थान पर था, जबकि अमरीका अव्वल था। एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री भी आजकल खूब मशहूर हो चुके हैं। साल की टॉप सर्चिंग पर अगर गौर करेंगे तो इनमें पोर्न स्टार्स के नाम जरूर होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं  इस इंडस्ट्री में काम करने वाले कुछ एक्टर्स ऐसे भी रहे हैं जो अब इस इंडस्ट्री को अलविदा कहकर आम जीवन बिता रहे हैं।

जेना प्रेस्ले
– फोटो : सोशल मीडिया

जेना प्रेस्ले

पूर्व पोर्नस्टार ब्रिटिनी द लो मोरा को एडल्ट फिल्मों में जेना प्रेस्ले के नाम से जाना जाता था। जेना ने अब पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी हैं। इस बात को लेकर उनके पति भी बहुत खुश हैं। जेना ने सितंबर 2005 में एडल्ट फिल्मों में प्रवेश किया उस वक्त 18 साल की थी।

Mia Khalifa
– फोटो : सोशल मीडिया

मिया खलीफा

मिया खलीफा जानी-मानी पोर्न स्टार रह चुकी हैं। हालांकि  शादी से पहले उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया। लेकिन उनकी शादी में अब टूट चुकी है। मिया ने कुछ वक्त ही एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया। कम समय में ही मिया दुनिया की पसंदीदा एडल्ट स्टार बन गई थीं। मिया खलीफा बताती हैं कि पोर्न वीडियो के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं।

सनी लियोनी
– फोटो : DR

सनी लियोनी

हिंदी फिल्मों में काम करने से पहले सनी लियोनी जानी मानी पोर्न स्टार हुआ करती थीं। उन्होंने बहुत कम उम्र में ही इसकी शुरुआत कर दी थी। उनका परिवार भी इसके खिलाफ था लेकिन बाद में उन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

जेन्ना जेम्सन
– फोटो : Instagram

जेन्ना जेम्सन

जेन्ना जेम्सन भी पूर्व पॉर्न फिल्म अभिनेत्री रह चुकी हैं, उन्हें दुनिया की सबसे प्रसिद्ध अश्लील स्टार और “एडल्ट फिल्मों की क्वीन” कहा जाता था। मॉडलिंग के बाद जेन्ना ने 1993 में अश्लील फिल्मों में अभिनय शुरू कर दिया था। वह दुनिया की सबसे अमीर पोर्न स्टार रह चुकी हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: