Entertainment

Dharmendra Sachin Tendulkar: एक्टर धर्मेंद्र ने सचिन तेंदुलकर के साथ साझा की फोटो, लिखा- मेरा प्यारा बेटा

धर्मेंद्र और सचिन तेंदुलकर
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने सचिन के साथ फोटो शेयर करने के साथ ही एक नोट भी लिखा है। इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर और धर्मेंद्र दोनों ही कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने सचिन तेंदुलकर के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। यह तस्वीर मंगलवार को शेयर की गई थी।

 

धर्मेंद्र
– फोटो : instagram/aapkadharam

एक्टर धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, देश के गौरव सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाकात हो गई…। सचिन हमेशा मुझे मेरा प्यारा बेटा ही लगा…..जीतते रहो सचिन.. लव यू। गौरतलब है कि अभिनेता धर्मेंद्र की सचिन से मुलाकात उस वक्त हुई जब वह हवाई जहाज में यात्रा कर रहे थे।

 

धर्मेंद्र की लाइफस्टाइल
– फोटो : instagram/aapkadharam

यूजर ने लिखा- आप दोनों भारत का गौरव हैं

सचिन तेंदुलकर और अभिनेता धर्मेंद्र की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम यूजर यादगार तस्वीर बता रहे हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- यह एक यादगार तस्वीर है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- आप दोनों भारत का गौरव हैं। 

धर्मेंद्र
– फोटो : Instagram Post

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक फ्रेम में दो विनम्र प्रतिभा। इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक और यूजर ने लिखा- आप दोनों को एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा।

अभिनेता धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मंद्र और सचिन तेंदुलकर की इस फोटो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस तस्वीर पर प्रशंसकों के जमकर कमेंट आ रहे हैं और दोनों को एक साथ देखकर फैंस खुशी व्यक्त कर रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र इस उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इससे पहले उन्होंने रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और करण जौहर के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से….पता ही नहीं चला मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं। ….।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: