Entertainment

Ankita Lokhande Wedding: अंकिता लोखंडे ने घूंघट ओढ़े की मंडप में रॉयल एंट्री, एक्ट्रेस ने ग्रैंड शादी की दिखाई खास झलक

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
– फोटो : Ankita Lokhande instagram

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शाही अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में उनके तमाम करीबी लोग शामिल हुए और अब सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें व वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों खुशी-खुशी अपनी शादी की रस्मों को पूरा करते नजर आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे की शादी की फोटोज

वहीं, अब अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने मंडप में अपनी शाही एंट्री से लेकर फेरों तक की झलक दिखाई है। सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की की इन तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार लुटाया जा रहा है। अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी शादी की रस्मों को पूरा करती नजर आ रही हैं तो कुछ तस्वीरों में कपल एक-दूसरे की आंखों में खोया हुआ है।

 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
– फोटो : Ankita Lokhande instagram

अंकिता लोखंडे की ग्रैंड एंट्री

इन तस्वीरों में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है, वो दुल्हन अंकिता की ग्रैंड एंट्री है। इनमें से एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि दुल्हन बनी हुई अंकिता लोखंडे सिर पर घूंघट लिए आगे की ओर बढ़ रही हैं और उनके आस-पास मौजूद सभी लोग उनके इस मोमेंट को फोन के कैमरे में कैप्चर करने में लगे हुए हैं। इस दौरान अंकिता लोखंडे एक महारानी की तरह आगे बढ़ती हुई विक्की जैन के पास जाती दिख रही हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
– फोटो : Ankita Lokhande instagram

अंकिता लोखंडे वेडिंग लुक

अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी में ऑल-गोल्डन लुक अपनाया। एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसके साथ एक्ट्रेस ने डबल चुन्नी पेयर की थी। इस खूबसूत लहंगे के साथ अंकिता ने व्हाइट कलर का चूड़ा पहना था, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था। वहीं, विक्की जैन भी अपनी दुल्हन के साथ ट्विनिंग करते दिखाई दिए। विक्की ने भी गोल्डन और व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट पगड़ी पेयर की थी। इस आउटफिट को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है, जिसकी जानकारी अंकिता ने अपने कैप्शन में दी है।  

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
– फोटो : Ankita Lokhande instagram

सेलेब्स ने दी अंकिता-विक्की को बधाई

इन तस्वीरों के साथ अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्यार धैर्यवान है लेकिन हमें आश्चर्य नहीं है। अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं।’ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तस्वीरें सामने आने पर सेलेब्स उन्हें बधाई देते दिख रहे हैं। कुशाल टंडन, मोनी रॉय, अमृता खानविलकर, सृष्टि रोड़े समेत कई स्टार्स ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर कपल को नई जिंदगी की शुभकामनाएं दी हैं।

 

सोशल मीडिया
– फोटो : अंकिता लोखंडे फैन क्लब

प्री-वेडिंग फंक्शन में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का धमाल

अंकिता लोखंडे की शादी में उनके कई करीबी दोस्त शामिल हुए। उनकी दोस्त अमृता खानविलकर, कृष्णा मुखर्जी, मिष्टी त्यागी, अपर्णा दीक्षित सहित कई कलाकार पहुंचे, जिन्होंने अंकिता लोखंडे को दुल्हन की तरह सजाया भी था। शादी से पहले अंकिता लोखंडे की हल्दी, मेहंदी, सगाई और संगीत सहित सभी प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: