Entertainment

Dharmendra Birthday Special: जब गुस्से में धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था अपने पिता का गिरेबान, उठा लिया था हाथ

धर्मेंद्र
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के ‘हीमैन’ के नाम से मशहूर धर्मेंद्र अपने जमाने के सबसे बड़े सुपरस्टार थे। लड़कियां उनके लुक्स की दीवानी हुआ करती थीं। कहा जाता है कि धर्मेंद्र बेहद जिंदादिल इंसान रहे हैं। सेट पर हमेशा खुशी का माहौल रहता था। इसी के साथ एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थी। लेकिन हेमा से ज्यादा उनके नशे की खबरें ज्यादा चर्चा में रहने लगीं। दरअसल, फिल्म शोने की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र अक्सर बीयर पिया करते थे और रोज घर में नशे की हालत में पहुंचते। लेकिन एक दिन नशे में उन्होंने अपने पिता के साथ ऐसी हरकत की जिसे वह आज भी भुला नहीं पाए। जानिए धर्मेंद्र के 86 वें जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा।

शोले
– फोटो : सोशल मीडिया

धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब भी वह शराब का सेवन करते तो घर के नौकर से कह देते थे कि वह रात में उनके आने के बाद घर का दरवाजा शांतिपूर्वक खोल दें। ताकि किसी को घर में उनके आने का पता न चल सके।

हेमा और धर्मेंद्र
– फोटो : सोशल मीडिया

एक बार जब रात के एक बजे वह नशे में घर वापस आए, तो घर के दोनों दरवाजे बंद थे। जिसे देख उनका खून खौल गया। उन्होंने कई बार नौकर को पुकारा लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर बाद ड्राइंग रूम का दरवाजा खोला। ड्राइंग रूम में अंधेरा था।

धर्मेंद्र
– फोटो : सोशल मीडिया

धर्मेंद्र काफी बहुत गुस्सा हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने रात के अंधेरे में शख्स की गुद्दी पकड़ ली और कहा ‘मैंने तुझसे कहा था कि मेरे कमरे का दरवाजा खुला रखना। तूने ये दरवाजा क्यों खोला? अब जाकर मेरा कमरा खोल।’

धर्मेंद्र
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद उस शख्स ने धर्मेंद्र का गिरेबान पकड़ा और उनकी मां के कमरे की तरफ ले गया। रोशनी में आते ही पता चला कि वह उनके नौकर नहीं, बल्कि उनके पिता हैं। जिसके बाद उन्होंने अपने पिता से माफी मांगी और घर समय पर आने का वादा किया। इस वाक्ये को याद करके आज भी धर्मेंद्र निराश हो जाते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: