Entertainment

Debut: बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर, अप्रैल में शुरू कर सकती हैं शूटिंग

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के निधन के बाद अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में नजर आईं जाह्नवी कपूर इस समय सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं। अभिनेत्री ने अपनी गिनी- चुनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल किया है। जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही उनकी छोटी बहन खुशी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी फैंस काफी उत्सुक है। ऐसे में अब फैंस के लिए खुशी कपूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं। खबरों की माने तो खुशी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। 

 

जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड में आने के बाद से ही बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यु को भी लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ उनके डांस रिहर्सल की वीडियो सामने आने के बाद से ही दोनों की फिल्म को लेकर अटकलें शुरू हो गई थी। इसी बीच अब सामने आ रही खबरों के मुताबिक खुशी और अगस्त्य शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ जोया अख्तर की फिल्म से अपनी शुरुआत कर सकती हैं।

हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन बोनी कपूर के तरफ से खुशी की इस पहली फिल्म को लेकर एक बड़ा संकेत दिया गया है। दरअसल, हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा कि खुशी अप्रैल में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। मैं आपको और नहीं बता सकता। आपको जल्द ही इसके बारे में और जानकारी मिल जाएगी।

 

बोनी कपूर ने पहले कहा था कि जाह्नवी कपूर की तरह ही उनकी छोटी बेटी खुशी भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही यह स्टारकिड सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही खुशी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

इससे पहले बोनी कपूर ने जनवरी 2021 में कहा था कि वह खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे एक वेबसाइट से बात करते हुए बोनी ने कहा था कि मेरे पास संसाधन है, लेकिन मैं चाहता हूं कि उसे कोई और लॉन्च करें। क्योंकि मैं उसका पिता हूं और एक पिता होने के नाते दयालु हो सकता हूं। उन्होंने आगे कहा था कि एक फिल्म निर्माता के तौर पर आप ऐसा करने का जोखिम नहीं उठा सकते और ना ही यह एक अभिनेता के लिए अच्छा होगा।

खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यु की अटकलों के बीच अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि उनकी फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा और यह किस बैनर के तले बनाई जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुशी और अगस्त्य की यह फिल्म आर्चीज का हिंदी रूपांतरण है। खुशी कपूर के डेब्यू से जुड़ी यह खबर सामने आने के बाद से ही अब फैंस बेसब्री से इसके आधिकारिक एलान का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: