Entertainment

Jacqueline Fernandez: सुकेश ने करोड़ों की डायमंड रिंग देकर किया था जैकलीन को प्रपोज, लड़ाई सुलझाने के लिए पिंकी ईरानी को दिए 10 करोड़

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की निजी तस्वीरें लीक होने के बाद ये रिश्ता जगजाहिर हो चुका है। इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। नोरा फतेही, सारा अली खान, जान्हवी कपूर भी सुकेश की हिट लिस्ट में रह चुकी हैं। अब एक और खबर आ रही है कि सुकेश ने जैकलीन को टिफनी ब्रांड की डायमंड की रिंग देकर प्रपोज किया था।

जैकलीन को दी डायमंड रिंग

सुकेश ने जैकलीन को एक डायमंड रिंग भी दी थी, जिसमें J और S नाम के अक्षर लिखे हैं। इससे पहले भी खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। जैकलीन ने ED अधिकारियों को बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें कहा था कि वे जयललिता के परिवार से जुड़ा है। हालांकि पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश संग रिश्ते से इनकार किया था।

लड़ाई खत्म करने के लिए ऑफर किए 10 करोड़

खबरें हैं कि जैकलीन और सुकेश में वैलेंटाइन डे के आसपास लड़ाई हुई थी, और इसे सुलझाने के लिए पिंकी ईरानी को 10 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। इसके बाद उन्होंने जैकलीन को प्रपोज करने के लिए डायमंड की रिंग दी थी। दावा यह भी किया जा रहा है कि पिंकी ईरानी कई ऐक्ट्रेसेस और मॉडल्स को सुकेश से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गई थी।

जैकलीन के माता-पिता को भी करोड़ों के तोहफे दिए

सुकेश ने जैकलीन के माता-पिता को भी करोड़ों के तोहफे दिए जिनमें कार भी शामिल है। अपनी और जैकलीन की निजी तस्वीरें लीक होने पर सुकेश ने कहा था- मैं जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था और यही वजह है कि मैंने उसे गिफ्ट दिए हैं। इस दौरान, किसी भी तरह का लेन-देन मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ा मामला है। इस मामले से जैकलीन का कोई लेना-देना नहीं है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट फोटो लीक हुई थी, इसके बाद जैकलीन ने एक लंबा नोट साझा किया था। उन्होंने लिखा था, ‘इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इससे पार करने में मदद करेंगे।’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: