Entertainment

Death: इन सितारों की मौत की किसी को नहीं हुई खबर, इस हीरोइन का शव तो तीन दिन बाद हुआ था बरामद

Bollywood Stars
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से बेशक चकाचौंध से भरी हुई लगती है लेकिन इसमें रहने वाले लोगों की जिंदगी कब अंधेरे में समा जाती है किसी को पता ही नहीं चलता। एक समय में स्टार माने जाने वाले सितारे कभी किसी रोज गुमनामी में जीने को मजबूर हो जाते हैं तो कई लोगों को फैंस सड़क से उठाकर स्टार बना देते हैं। बीते रोज सुपरहिट वेब सीरीज में काम कर चुके एक्टर ब्रह्मा मिश्रा के निधन की खबर आई। पुलिस की मानें तो 29 नवंबर को ब्रह्मा के सीने में अचानक दर्द शुरू हुआ था। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से गैस की दवाई ली और घर वापस लौट आए। इस बीच उन्हें हार्टअटैक हुआ और उनका 32 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका शव तीन दिन तक बाथरूम में पड़ा रहा, पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तब पुलिस को बुलाकर इसकी जानकारी दी गई। खैर ये कोई पहला मामला नहीं है जब मौत के बाद किसी कलाकार का शव सड़ता रहा और किसी को खबर तक नहीं हुई।

 

आर्या बनर्जी, विद्या बालन
– फोटो : Youtube

द डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री आर्या बनर्जी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। महज 33 वर्षीय अभिनेत्री का शव कोलकाता स्थित उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। पुलिस जब दो दिन बाद मौके पर पहुंची तो एक्ट्रेस का शव खून से लथपथ था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अभिनेत्री के घर के अंदर घुसी थी, जहां उनके शव बेड पर पड़ा मिला। उनकी नाक से खून बह रहा था और आसपास में उल्टियां कर रखी थीं।

परवीन बाबी
– फोटो : Instagram

अपने समय की मशहूर अभिनेत्री परवीन बाबी की मौत बेहद दर्दनाक थी। परवीन बाबी को पैरानायड स्कित्जोफ्रेनिया बीमारी हो गई थी। 20 जनवरी 2005 को उन्होंने अकेले घर में दम तोड़ दिया था। 3 दिन तक उनकी लाश घर में सड़ती रही थी। बाद में महेश भट्ट ने उनका अंतिम संस्कार किया।

महेश आनंद

कई सुपरहिट फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाने वाले महेश आनंद का 2019 में निधन हो गया था। मौत के दो दिन बाद उनका शव उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। बताया जाता है कि मुफलिसी के दिनों में महेश आनंद का परिवार भी उन्हें छोड़कर चला गया।

कृतिका चौधरी
– फोटो : सोशल मीडिया

कंगना रणौत के साथ फिल्म रज्जो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की सड़ती हुई लाश मुंबई के अंधेरी स्थित उनके घर से बरामद हुई थी। कृतिका की लाश पिछले तीन या चार दिनों से कमरे में पड़ी थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: