Entertainment

Birthday: रंगोली के चेहरे पर एसिड फेंककर भाग गया था एकतरफा आशिक, कंगना ने करवाई थी बहन की 53 सर्जरी

Rangoli Chandel
– फोटो : Instagram

कंगना रणौत की बहन रंगोली चंदेल का आज जन्मदिन है। रंगोली कंगना की बड़ी बहन हैं। कंगना ने अपनी बहन के साथ एक तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। कंगना अपने परिवार के भी काफी करीब रहती हैं और हर खास मौके पर उनके साथ जमकर एन्जॉय करती हैं। कंगना की बहन रंगोली ही उनका सारा काम काज देखती हैं। दोनों बहनों में बहुत अच्छी बनती है। कंगना जहां भी शूट पर जाती हैं बहन रंगोली उनके साथ होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं रंगोली एसिड अटैक सर्वाइवर रह चुकी हैं।

रंगोली
– फोटो : सोशल मीडिया

रंगोली जब कॉलेज में थीं तो अविनाश शर्मा नाम के लड़के ने उनके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया था। एक इंटरव्यू में रंगोली ने बताया था, उस लड़के ने मुझे प्रपोज किया, जिसके बाद मैंने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। मैंने ये बात किसी को नहीं बताई, लेकिन वह कई लोगों से बोलता था कि मुझसे एकदिन शादी जरूर करेगा। जब मेरे माता-पिता ने मेरी सगाई एयरफोर्स ऑफिसर से तय कर दी तो वह मुझसे शादी करने के लिए चिंतित हो गया और एसिड फेंकने की धमकी देने लगा।

कंगना रणौत, रंगोली चंदेल
– फोटो : Insatagram- @rangoli_r_chandel

रंगोली ने बताया था, मैंने उसे गंभीरता से न लेते हुए इस बारे में अपने माता-पिता और पुलिस को कुछ नहीं बताया ये मेरी सबसे बड़ी गलती थी। मैं चार लड़कियों के साथ पीजी में रहती थी। मुझे पता चला कि एक युवक मेरे बारे में पूछ रहा है। जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, उसने एसिड फेंक दिया। मेरी सगाई टूट गई। मेरा आधा चेहरा भी जल गया था और एक आंख की रोशनी चली गई थी।

पति व बेटे संग रंगोली चंदेल
– फोटो : Insatagram- @rangoli_r_chandel

रंगोली ने इसके बाद का दर्द बताया था। उन्होंने कहा था कि मेरे माता-पिता ने भी हार मान ली थी। वो मुझे उस शक्ल में देखते तो बेहोश हो जाते। तब कंगना ने उनके इलाज के लिए पैसे इकट्ठे किए थे। इसके लिए उन्हें मजबूरी में बी ग्रेड फिल्में भी करनी पड़ीं। केवल 2-3 सालों के भीतर ही रंगोली की 53 सर्जरी की गई थी। इस हादसे के वक्त कंगना महज 19 साल की थीं और अपनी बहन के इलाज के लिए हर संभव कोशिश की।

रंगोली चंदेल, कंगना रणौत
– फोटो : Insatagram- @rangoli_r_chandel

इस घटना के बाद रंगोली ने शादी कर ली। उनकी शादी को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं। उनका एक बेटा भी है जिसे कंगना खूब प्यार करती हैं। अब जब सबकुछ ठीक हो गया है तो कंगना का परिवार खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: