Entertainment

Copy Cat: दीपिका की इतनी सारी स्टाइलिश डिजाइनें निकली चोरी कीं, 'गहराइयां' की पीसी में पहनी ड्रेस भी नकली

deepika padukone
– फोटो : सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण खूबसूरत होने के साथ-साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अपने बोल्ड और गॉर्जियस लुक से लोगों को हैरान करने वालीं दीपिका हॉलीवुड अभिनेत्रियों के कपड़ों की नकल करती हैं, यकीन नहीं हो रहा तो ये रहा सबूत….

deepika padukone,Kourtney Kardashian
– फोटो : Social Media

दीपिका पादुकोण इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में दीपिका गहराइयां के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में लाल रंग की लेटेक्स ड्रेस में नजर आईं थी। उनके स्टाइलिश लुक से सबकी नजरें अपनी ओर खींची थी। इन तस्वीरों को दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस ड्रेस को देखने के बाद प्रशंसकों ने तुरंत बताया कि हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन ने हैलोवीन के दौरान ऐसी ही ड्रेस पहनी थी।

deepika padukone,Kylie Jenne
– फोटो : social media

एक टीवी रियलिटी शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने फुल स्लीव वेलवेट ड्रेस पहनी थी जिसमें पैडेड शोल्डर के साथ मेटल बेल्ट थी। इसी तरह की ड्रेस हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर ने भी इससे पहले एक इवेंट में पहनी थी।

deepika padukone,Kate Hudson
– फोटो : Social Media

दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्ड शो के दौरान दीपिका ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं थी। इस ड्रेस में वह बेहद स्टनिंग लग रहीं थी। उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन वाला एक शानदार लॉन्ग ब्लैक गाउन पहना था। उनकी ये ड्रेस हॉलीवुड एक्ट्रेस हडसन की ड्रेस की तरह थी। दीपिका की ड्रेस में सिर्फ नेकलाइन और बेल्ट का अंतर था।

deepika padukone,Ashley Benson
– फोटो : social media

ब्यूटी अवार्ड्स में दीपिका ने रेड कार्पेट पर अपने शानदार ब्लैक एंड गोल्ड स्ट्रैपलेस आउटफिट में जलवा बिखेरा था। हालांकि इस तरह की ड्रेस को उनसे पहले एशले बेन्सन ने पहना था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: