Entertainment

Bonnie Wright Marriage: हैरी पॉटर फेम बोनी राइट ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

हॉलीवुड की मशहूर सीरीज हैरी पॉटर में जिनी विज्ली के किरदार में नजर आईं हॉलीवुड अभिनेत्री बोनी राइट ने शादी रचा ली है। अभिनेत्री ने अपने लंबे रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड एंड्रीयू लोकोको के संग शादी कर ली है। इस बारे में बोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी दी। शेयर किए गए इस वीडियो में बोनी और उनके पति एंड्रीयू के हाथ नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों वीडियो में अपनी शादी की अंगूठियां फ्लॉन्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए बोनी ने इस एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा, मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन, मेरे पति को शुक्रिया। इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।  अभिनेत्री ने रविवार यानी 20 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड एंड्रीयू संग शादी की रस्में पूरी की। 31 वर्षीय अभिनेत्री बोनी राइट ने मशहूर हैरी पॉटर फ्रेंचाइजी में जिनी विज्ली की भूमिका निभाने के बाद पहचान हासिल की थी।

अभिनेत्री के शेयर किए गए इस पोस्ट में कपल पूल के पास समय बिताता नजर आ रहा है। साथ ही दोनों के हाथों में नजर आ रही शादी के अंगूठियां भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बोनी ने जहां नीले रंग के हीरे वाली अंगूठी पहनी हुई है, तो वहीं उनके पति वेडिंग बैंड पहने नजर आ रहे हैं।


अभिनेत्री इस पोस्ट को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं उनके फैंस लगातार कमेंट कर उन्हें इस खास दिन की बधाइयां देते भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस पोस्ट पर फिल्म हैरी पॉटर में उनके साथ नजर आए कई सह कलाकार भी कमेंट कर उन्हें जीवन की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।


एंड्रीयू से पहले बोनी अपने हैरी पॉटर के एक को- एक्टर को डेट कर रही थी। अभिनेत्री ने साल 2011 में  जैमी कैंपबेल बोवर को डेट करना शुरू किया था। हालांकि दोनों का यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और एक साल बाद यानी 2012 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद उन्होंने साल 2020 में एंड्रीयू को डेट करना शुरू किया और अपने 2 साल बाद उन्होंने अपने इस रिश्ते पर शादी की मुहर भी लगा दी है।

 


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Entertainment

The Kashmir Files Collection Day 10: छप्परफाड़ कमाई से 'द कश्मीर फाइल्स'ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 10वें दिन के कलेक्शन के सामने सब ढेर

सराहना: दुनियाभर में काम के तरीकों में बदलाव ला रहे भारतीय स्टार्टअप, महिलाएं भी पीछे नहीं सराहना: दुनियाभर में काम के तरीकों में बदलाव ला रहे भारतीय स्टार्टअप, महिलाएं भी पीछे नहीं
10
Business

सराहना: दुनियाभर में काम के तरीकों में बदलाव ला रहे भारतीय स्टार्टअप, महिलाएं भी पीछे नहीं

To Top
%d bloggers like this: