Entertainment

Bollywood: करीना कपूर के सामने सनी लियोनी ने बयां किया अपना दर्द, कहा- अपनी आदत की वजह सोशली शर्मिंदा होना पड़ा

सनी लियोनी
– फोटो : Social Media

सनी लियोनी ने आज के समय में फिल्म जगत में अपनी एक अलग जगह बनाई है। लोगों ने उनके अतीत को बुलाकर उन्हें खूब प्यार दिया और तहे दिल से फिल्म जगत ने उन्हें अपनाया। सनी ने फिल्मों में भले ही अभिनय कम किया हो, लेकिन उन्होंने किंग खान से लेकर कई बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों में स्पेशल नंबर किया। सनी बहुत ही साधारण हैं और अपने दिल की बात कहने से बिलकुल भी नहीं कतराती हैं। यही वजह है की सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है और हर मौके पर उनको सपोर्ट करती हैं।

करीना के सामने सनी ने किया अपना दर्द बयां

सनी लियोनी वैसे तो बहुत ही चुलबुली हैं, लेकिन अपनी एक आदत को लेकर वो काफी परेशान हैं। जिसके बारे में उन्होंने करीना कपूर के शो ‘व्हाट वूमेन वांट्स’ में खुलासा किया। सनी ने करीना कपूर खान के सामने अपना दर्द बयां करते हुए अपनी गंदी आदत के बारे में खुलासा किया और साथ ही कहा कि अपनी एक आदत की वजह से उन्हें कई बार शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है।

सनी लियोनी
– फोटो : Instagram

करीना ने सनी से पूछा था ये सवाल

दरअसल करीना कपूर खान ने अपने शो व्हाट वूमेन वॉन्ट में जब सनी लियोनी अतिथि बनकर पहुंचीं थीं तो उनसे पूछा था कि कोई ऐसी चीज है जो उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं की। लेकिन उन्हें लगता है उन्हें ये करना चाहिए था। करीना कपूर खान के इस सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा था कि वो अपनी असल जिंदगी में बहुत ही इंट्रोवर्ट है और सोशली ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।

सनी लियोनी
– फोटो : इंस्टाग्राम

सोशली झेलनी पड़ी शर्मिंदगी  

सनी लियोनी ने करीना से कहा, ‘एक चीज थी जो मुझे बहुत ही शुरुआत में कर लेनी चाहिए थी वो थी सोशल होना। लोगों से मिलना और बातचीत करने में मैं बहुत ज्यादा बुरी हूं। मैं असल जिंदगी में बहुत ही कम लोगों से बात करती हूं। सनी लियोनी ने कहा इस वजह से मुझे बहुत अपनी सोशल जिंदगी में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।

सनी लियोनी
– फोटो : instagram/sunnyleone

अपने पति डेनियल के बारे में कही ये बात

करीना कपूर खान से बातचीत में सनी ने अपने पति डेनियल वेबर की भी तारीफ की। सनी ने बताया कि डेनियल को अपनी जिंदगी में पाकर वो खुद को बहुत लकी मानती हैं। सनी ने बताया कि डेनियल सिर्फ घर की ही नहीं बल्कि बच्चों की भी जिम्मेदारी उठाते हैं। बच्चों के डायपर बदलने से लेकर वो किचन में बर्तन तक धोते हैं।

सनी लियोनी
– फोटो : सोशल मीडिया

महेश भट्ट ने दिया था फिल्मों में चांस

सनी लियोनी विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा बनी थीं, जिसके बाद फिल्मों में सनी को पहला मौका महेश भट्ट ने साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म 2’ से दिया था। इस फिल्म के अलावा  सनी ने रागिनी एमएमएस 2, कुछ कुछ लोचा है, वन नाइट स्टेंड, एक पहेली लीला, हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: