Entertainment

Birthday: 20 साल छोटी कंगना के साथ लिव इन में रहते थे आदित्य पंचोली, एक्ट्रेस ने लगाया था मारपीट और किडनैप करने का आरोप

आदित्य पंचोली
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली का आज जन्मदिन है। आदित्य पंचोली का जन्म 4 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था। आदित्य पंचोली ने फिल्मी दुनिया में कदम जमाने से पहले ही अपने से छह साल बड़ी जरीना वहाब से शादी कर ली थी। शादी के बाद आदित्य को फिल्में मिली और जरीना हाउसवाइफ बन गईं। आदित्य के बेटे सूरज पंचोली हैं जिन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आदित्य पंचोली ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों के चलते ज्यादा चर्चा में रहे हैं। कंगना रणौत से उनका अफेयर ऐसे मोड़ पर खत्म हुआ कि दुनिया में इसकी चर्चा हुई।

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत
– फोटो : Social Media

कंगना जब इडस्ट्री में अपना करियर बना रही थीं तब आदित्य पंचोली संग उनका रिश्ता था। कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे आदित्य ने उन्हें बंधक बना लिया था जबकि वो उस समय नाबालिग थी। आदित्य ना सिर्फ कंगना से उम्र में काफी बड़े थे बल्कि शादीशुदा भी थे।

Aditya Pancholi
– फोटो : Social Media

कंगनाने कहा था, वह पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे। हम अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे। हम एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे। कंगना ने बताया था कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी आदित्य पंचोली का ही था।’ कंगना ने आदित्य पर मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोप लगाए। बाद में एक्टर ने कंगना के खिलाफ गलत आरोप लगाने के लिए लीगल एक्शन लिया था।

Aditya Pancholi, Kangana Ranaut
– फोटो : social media

2017 में कंगना ने आदित्य पंचोली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने ऐक्टर पर मारपीट और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था।आदित्य पर पड़ोसी से मारपीट, महिला से दुष्कर्म और अभिनेत्रियों के साथ अफेयर जैसे आरोप लगते रहे हैं।

Aditya Pancholi
– फोटो : Social Media

आदित्य को महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्मी जमीन’ से उन्हें असली पहचान मिली। उन्होंने तरकीब, जोड़ीदार, आँखे, ये दिल आशिकाना, बाजीराव मस्तानी, यस बॉस जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।  80 और 90 के दशक में उनका करियर एकदम गुलजार रहा. उन्होंने ज्यादातर फिल्में सहायक कलाकार के तौर पर कीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: