Entertainment

Birthday: इस अभिनेत्री के साथ लीक हुआ था अश्मित पटेल का MMS, अफेयर को लेकर चर्चा में रहे अमीषा पटेल के भाई

ashmit patel
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल रहे अश्मित पटेल का आज जन्मदिन है। अश्मित अमीषा पटेल के भाई हैं। अश्मित का जन्म 13 जनवरी 1978 हुआ था। अश्मित आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘इंतहा’ से की थी। इसके बाद वो साल 2004 में सुपरहिट फिल्म ‘मर्डर’ में नजर आए। वैसे अश्मित का फिल्मों से ज्यादा विवादों से नाता रहा है। बिग बॉस में जाने से पहले एक एमएमएस कांड में उनका नाम काफी चर्चित रहा। 

ashmit patel
– फोटो : Instagram

लीक हुआ था एमएमएस

रिया सेन और अश्मित पटेल के अश्लील एमएमएस ने तहलका मचा दिया था। रिया के साथ उनका अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया। यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया था। 90 सेकेंड के इस वीडियो में इस जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया। जिसके बाद दोनों को ही सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी।

Veena Malik and Ashmit Patel
– फोटो : file photo

इस लीक हुए MMS के बाद अश्मीत को मर्डर, नजर, फाइट क्लब जैसी फिल्में मिली। अश्मित बिग बॉस के चौथे सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं। ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ उनका अफेयर भी जमकर सुर्खियों में रहा था। वीना ने एक इंटरव्यू में कहा था- बिग बॉस सीजन 4 के दौरान अश्मित उनके अंडर गारमेंट धोते थे।

सगाई के बाद टूटा रिश्ता

इसके बाद अश्मित पटेल का नाम महक चहल के साथ जुड़ा। अश्मित ने 2017 में महक चहल को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी और तभी से दोनों कई साल तक लिव-इन में रहे। हालांकि बाद में आपसी तकरार के चलते दोनों अलग हो गए और ये रिश्ता टूट गया।  

ashmit patel
– फोटो : Instagram

अश्मित पटेल ने मर्डर, सिलसिले, फाइट क्लब, दिल दिया है, कुड़ियों का है जमाना, टॉस, नजर, जय हो, डोंगरी का राजा और निर्दोष जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि इनमें से एक भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई, इसलिए अश्मित को फेमस होने के लिए कई बार कंट्रोवर्सी का सहारा लेना पड़ा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: