Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने दी रितेश को सजा, राखी सावंत को पीठ पर बैठाकर कराए पुशअप्स, जानें वजह

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 में राखी सावंत और उनके पति रितेश जमकर धमाल मचा रहे हैं। दोनों घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आए हैं। रितेश आते ही घर के जीजू बन गए हैं। उन्हें हर कंटेस्टेंट जीजू कहकर बुला रहा है। तो दूसरी तरफ घर से बाहर सोशल मीडिया पर भी राखी और रितेश की जमकर चर्चा हो रही है। कई लोग उन्हें फेक कपल बता रहे हैं तो कुछ लोगों को उनकी शादी पर यकीन है। इससे साफ है कि रितेश लाइमलाइट में बने हुए हैं लेकिन वीकेंड का वार में सलमान खान ने एक टास्क के दौरान रितेश को सजा दे दी।

 

हुआ ये कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच एक टास्क करवाया, जिसमें घरवालों को प्रतीक और करण को अकलमंद व अकड़ू का टैग देना था। इस दौरान सभी एक-एक करके दोनों के टैग देते हैं लेकिन रितेश दोनों को अकलमंद का टैग दे देते हैं, जिस वजह से सलमान खान रितेश को सजा सुनाते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

सलमान खान रितेश को सजा सुनाते हुए कहते हैं कि उन्हें पुशअप्स करने होंगे और वो भी राखी सावंत को अपनी पीठ के ऊपर बैठाकर। सलमान खान की ये बात सुनकर राखी और रितेश दोनों हैरान रह जाते हैं। इस पर राखी कहती हैं कि रितेश ने तो आज तक एक बार भी पुशअप नहीं किया है। इसी वजह से पहले उमर रियाज रितेश को पुशअप्स करके दिखते हैं, जिसके बाद रितेश आगे आते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद रितेश राखी को अपनी पीठ पर बैठाकर पुशअप्स करते हैं। वह लगभग 10 बार ऐसा करते हैं और खुद सलमान खान गिनती करते हैं। हालांकि, रितेश ठीक से ये सब कर नहीं पाते हैं, जिस वजह से सलमान खान कहते हैं कि इसे पुशअप्स नहीं कहते हैं और उमर इनको दिखा दो कि ये क्या कर रहे थे। इसके बाद उमर फिर आगे आते हैं और रितेश को बताते हैं। इस दौरान जब उमर रितेश की तरह पुशअप्स करते हैं तो उन्हें देखकर हर कोई हंसने लगता है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

सलमान खान के अलावा शो में आई गेस्ट रवीना टंडन भी रितेश और राखी सावंत के साथ मस्ती करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। रवीना रितेश के साथ एक प्रैंक करती हैं, जिसमें सलमान खान उनका पूरा साथ देते हैं। रवीना रितेश से उनकी गर्लफ्रेंड बनकर बात करती हैं। इस दौरान घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को रवीना टंडन की सिर्फ आवाज सुनाई देती है और इसी वजह से वह सभी सीरियस हो जाते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान रवीना काफी देर तक ये जताती हैं कि वह रितेश की गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि, कुछ देर बाद वह सभी के सामने आ जाती हैं, जिस वजह से रितेश राहत की सांस लेते हैं। इस दौरान सलमान कहते हैं कि ऐसा लग रहा था जैसे रितेश की सारी पोल खुल गई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

21
Desh

Cyclone Jawad alert : आंध्र-ओडिशा के तटों से कल टकरा सकता है ‘जवाद’, तेज बारिश का अलर्ट, पीएम मोदी ने की बैठक

16
Desh

ओमिक्रॉन : हर घर दस्तक देने में लापरवाही, टीका बेअसर होने के सुबूत नहीं, लेकिन अभी भी हम एक बात से अनजान

Surya Grahan 2021 LIVE Updates: सूर्य ग्रहण आज, कब शुरू होगा ग्रहण और कितने समय तक रहेगा, जानिए सब कुछ Surya Grahan 2021 LIVE Updates: सूर्य ग्रहण आज, कब शुरू होगा ग्रहण और कितने समय तक रहेगा, जानिए सब कुछ
15
Astrology

Surya Grahan 2021 LIVE Updates: सूर्य ग्रहण आज, कब शुरू होगा ग्रहण और कितने समय तक रहेगा, जानिए सब कुछ

15
videsh

बैंकॉक : शिकारियों की दर्जनों गोलियां खाने के बाद भी बची तीन माह के हाथी की जान

To Top
%d bloggers like this: