Entertainment

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई और उमर रियाज के बीच हुई लड़ाई, गेम को लेकर आमने-सामने आए दोनों

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई और उमर रियाज के बीच का रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है। दोनों गेम में अक्सर एक साथ बैठे हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं, टास्क में भी दोनों एक-दूसरे के लिए खेलते हैं। इन सबके बीच उमर रश्मि को हमेशा अपनी दोस्त बताते हैं लेकिन रश्मि देसाई ने कई बार उमर को पसंद करने की बात कही है, जिस वजह से घर में दोनों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। वहीं, अब गेम की वजह से ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा भी शुरू हो गया है। रश्मि और उमर दोनों ही टिकट टू फिनाले टास्क से आगे जाना चाहते हैं, जिस वजह से सुबह-सुबह दोनों के बीच काफी बहस हुई।

 

हुआ ये कि इस हफ्ते हुए टिकट टू फिनाले टास्क में रश्मि देसाई, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश तीनों ने अपनी जगह बनाई थी और तीनों ही चाहते थे कि टास्क के दौरान उमर उनके लिए खेले। टास्क के बाद इसी बारे में रश्मि उमर से बात करती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टास्क से पहले तेजस्वी प्रकाश उमर से बात करने आती हैं और उस दौरान रश्मि वहीं पर मौजूद होती हैं। इसी बारे में उमर रश्मि को बताते हुए कहते हैं, ‘मैंने तेजस्वी को कहा था कि करण कुंद्रा ज्यादा डिजर्व करता है। वह 10 हफ्तों से यहां पर है। वो मेरा दोस्त है लेकिन खेल में मुझे वो अच्छा लगता है। वो हमेशा सपोर्ट करता है और वो तेरा भी सपोर्ट करता है।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पर रश्मि कहती हैं, ‘मैं भी सपोर्ट करती हूं। मैंने तेजस्वी, करण और तुझे हमेशा सपोर्ट किया है।’ इस पर उमर कहते हैं, ‘तेरा कभी दिखा नहीं है।’ उमर की ये बात सुनकर रश्मि देसाई भड़क जाती हैं। वह कहती हैं कि तुझे दिखता ही नहीं है कभी कुछ। लेकिन इस पर तुम ये नहीं बोल सकते कि मैंने कभी सपोर्ट नहीं किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद दोनों के बीच डिबेट वाले टास्क को लेकर भी बात होती है। इस पर रश्मि कहती हैं कि मैं दो बार अंदर जाना चाहती थी लेकिन राखी ने ऐसा नहीं करने दिया। रश्मि की इस बात पर उमर कहते हैं, ‘अपनी बात पर अड़ जाती। जब मैं अड़ता हूं तो पूरा घर हिला देता हूं। अगर अड़ना होता है तो जो करना है करो।’   

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि रश्मि देसाई इस पूरी बातचीत के बाद तेजस्वी और करण कुंद्र के पास भी जाती हैं, जहां पर उन सबके बीच काफी बहस होती हैं। इस दौरान करण बताते हैं कि वह रश्मि पर पूरी तरह विश्वास नहीं करते, जिसके बाद उनकी और रश्मि की बात होती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: